चंडीगढ़ में 22 साल की महिला से गैंगरेप, ऑटोरिक्शा चालक सहित 3 लोगों पर आरोप
Advertisement

चंडीगढ़ में 22 साल की महिला से गैंगरेप, ऑटोरिक्शा चालक सहित 3 लोगों पर आरोप

आरोपी की पहचान के लिए पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है.

चंडीगढ़ में 22 साल की महिला से गैंगरेप, ऑटोरिक्शा चालक सहित 3 लोगों पर आरोप

चंडीगढ़: चंडीगढ़ में 22 वर्षीय महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एक गैस स्टेशन से मिले सीसीटीवी फूटेज के बावजूद चंडीगढ़ पुलिस ने अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है. चंडीगढ़ के पास स्थित मोहाली कस्बे में शुक्रवार (17 नवंबर) शाम पीड़िता ने अपने निवास (पेइंग गेस्ट) जाने के लिए एक ऑटो रिक्शा में सवार हुई. रिक्शे में दो लोग पहले से बैठे हुए थे. इसके बाद तीन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता सरकारी अस्पताल में भर्ती है.

  1. पुलिस के अनुसार महिला देहरादून की रहने वाली है.
  2. महिला 17 नवंबर शाम सेक्टर 37 में स्टेनोग्राफी क्लास के बाद ऑटोरिक्शा में सवार हुयी थी. 
  3. महिला द्वारा दायर शिकायत के अनुसार ऑटो में दो अन्य लोग पहले से ही बैठे हुये थे.

पुलिस को सेक्टर 42 में स्थित एक गैस स्टेशन से ऑटो रिक्शा और उसके चालक का सीसीटीवी फूटेज मिला. चालक ने स्टेशन पर सीएनजी ईंधन भरवाने के लिए रिक्शा रोका था. पुलिस अभी तक दक्षिणी चंडीगढ़ इलाके में शुक्रवार शाम महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीनों लोगों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

उत्तराखंड के देहरादून की रहने वाली पीड़िता शुक्रवार (17 नवंबर) शाम यहां सेक्टर 37 में अपनी स्टेनोग्राफी क्लास के बाद ऑटोरिक्शा में सवार हुई थी. पुलिस के अनुसार, रिक्शा में दो लोग और एक ऑटो चालक पहले से मौजूद था.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि चालक गैस भरवाने के लिए ऑटो को गैस स्टेशन ले गया और फिर सेक्टर 52 की तरफ मुड़ गया. उसने एक लंबी सुनसान सड़क के पास रिक्शा रोका और कहा कि यह खराब हो गया है. जब महिला दूसरा ऑटो रिक्शा लेने के लिए उतरी तो तीनों उसे झाड़ियों की तरफ खींच ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया.

Trending news