डांस बारों के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई : गोवा के मुख्यमंत्री
Advertisement

डांस बारों के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई : गोवा के मुख्यमंत्री

गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने आज कहा कि तटीय इलाके में डांस बार चलाने वाले और कथित रूप से वेश्यावृत्ति के धंधों में शामिल लोगों के खिलाफ उपयुक्त कार्रवाई की जाएगी।

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने आज कहा कि तटीय इलाके में डांस बार चलाने वाले और कथित रूप से वेश्यावृत्ति के धंधों में शामिल लोगों के खिलाफ उपयुक्त कार्रवाई की जाएगी।

दो दिवसीय ‘साइंस फिएस्टा’ कार्यक्रम से इतर पारसेकर ने बताया ‘तटीय इलाके में क्या हो रहा है इसके बारे में मुझे जानकारी मिली है। मैने इस मामले की उचित कार्रवाई शुरू की है।’ पिछले सप्ताह, भाजपा विधायक माइकल लोबो के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों के एक दल ने कलंगुटे-बागा इलाके में दो अलग-अलग बारों  वाले मकान में कथित रूप से तोड़फोड़ की । प्रदर्शनकारियों ने दावा किया यह डांस बार है।

23 फरवरी को लोबो एक दिवसीय भूख हड़ताल पर भी बैठे थे और इलाके में अवैध रूप से चलायी जाने वाली वेश्यावृत्ति गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी। पारसेकर ने कहा कि लोकप्रिय पर्यटक इलाके में इस तरह की गतिविधियों की जांच के लिए उपयुक्त कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने बताया ‘इस समय में यह नहीं बता सकता हूं कि मैं क्या घोषणा करने जा रहा हूं। लेकिन मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि कार्रवाई शुरू की जा रही है।’

 

Trending news