AIADMK संकट: पनीरसेल्वम के खेमे में विधायकों के आने का सिलसिला जारी
Advertisement

AIADMK संकट: पनीरसेल्वम के खेमे में विधायकों के आने का सिलसिला जारी

अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ विधायक सेम्मालई ने मंगलवार को ओ पनीरसेल्वम को अपना समर्थन देते हुए उनके खेमे को मजबूती दे दी है। वहीं, के पांडियाराजन ने कहा कि अन्नाद्रमुक विधायक ओके चिन्नाराज ने भी पनीरसेल्वम को समर्थन दिया है।  

फाइल फोटो

चेन्नई : अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ विधायक सेम्मालई ने मंगलवार को ओ पनीरसेल्वम को अपना समर्थन देते हुए उनके खेमे को मजबूती दे दी है। वहीं, के पांडियाराजन ने कहा कि अन्नाद्रमुक विधायक ओके चिन्नाराज ने भी पनीरसेल्वम को समर्थन दिया है।  

पनीरसेल्वम के खेमे के सूत्रों ने बताया कि मेत्तूर से विधायक और पूर्व मंत्री सेम्मालई मुख्यमंत्री के ग्रीनवेज रोड स्थित आवास पर पहुंचे और पनीरसेल्वम को अपना समर्थन दिया। सेम्मालई के आने से पनीरसेल्वम के समर्थन में खड़े विधायकों की संख्या बढ़कर नौ हो गई है, जिसमें मुख्यमंत्री खुद भी शामिल हैं।

पांच फरवरी को अन्नाद्रमुक की महासचिव वी के शशिकला को विधायी दल की नेता चुना गया था। हालांकि दो दिन बाद, पनीरसेल्वम ने उनके खिलाफ बगावत शुरू करते हुए आरोप लगाया कि उन्हें शशिकला का रास्ता साफ करने के लिए इस्तीफा देने पर विवश किया गया था।

उधर, कोयंबटूर जिले के मेट्टूपलायम से तीन बार विधायक रहे ओके चिन्नाराज ने भी मुख्यमंत्री को अपना समर्थन जताया है। पनीरसेल्वम के एक समर्थक और स्कूली शिक्षा मंत्री के पांडियाराजन ने एक ट्वीट में कहा कि मेट्टूपलायम से तीन बार विधायक रहे ओके चिन्नाराज ने ओपीएस अन्ना को समर्थन देने की घोषणा की। बूंदाबांदी अब भारी बारिश में तब्दील हो गई है।

Trending news