Undertaker के साथ होगी Akshay Kumar की फाइट! WWE ने शेयर किया ये पोस्ट

अंडरटेकर (Undertaker) के इंस्टाग्राम पोस्ट पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने किया मजेदार कमेंट. WWE ने इस कमेंट का एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Undertaker के साथ होगी Akshay Kumar की फाइट! WWE ने शेयर किया ये पोस्ट
(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन इस बार ये एक्शन हीरो WWE के स्टार अंडरटेकर (Undertaker) की वजह से सुर्खियों में आ गया है. जी, हां अपनी एक्शन फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' में अक्षय ने अंडरटेकर को एक मैच में हराया था.

हालांकि इस बार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बड़े ही मजेदार अंदाज में अंडरटेकर (Undertaker) के पोस्ट पर रिप्लाई किया है. जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

अक्षय कुमार का मजेदार अंदाज

हाल ही में अंडरटेकर (Undertaker) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि, ‘हां! मुझे बता की तुम असली मैच के लिए कब तैयार हो’. अंडरटेकर के इस पोस्ट पर अक्षय कुमार ने बेहद ही मजेदार कमेंट किया है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा, ‘मुझे मेरा इंश्योरेंस चेक करने दो, भाई मैं फिर बताता हूं’. WWE ने इस कमेंट का एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

बॉलीवुड के इस खिलाड़ी का अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और फैंस इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

बता दें कि फिल्म में अक्षय (Akshay Kumar) ने जिससे मैच किया था वो अंडरटेकर (Undertaker) नहीं थे, बल्कि फिल्म में द अंडरटेकर का किरदार ब्रायन ली थे. अक्षय ने ट्विटर पर इस बात का खुलासा किया था. उन्होंने लिखा था कि, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी को रिलीज हुए कल 25 साल पूरे हो जाएंगे. इस अवसर पर एक मजेदार तथ्य ये है कि वह रेसलर ब्रायन ली थे, जिन्होंने फिल्म में अंडरटेकर की भूमिका निभाई थी’.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.