केरल में एक और दलित छात्रा का बलात्कार, 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement

केरल में एक और दलित छात्रा का बलात्कार, 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

केरल में कानून की पढ़ाई करने वाली एक दलित छात्रा के साथ निर्मम बलात्कार और हत्या के कुछ ही दिन बाद नर्सिंग की पढ़ाई करने वाली एक दलित छात्रा के साथ वारकला के अयांती में कथित तौर पर बलात्कार किया गया।

फाइल फोटो - प्रतीकात्मक

तिरूवनंतपुरम: केरल में कानून की पढ़ाई करने वाली एक दलित छात्रा के साथ निर्मम बलात्कार और हत्या के कुछ ही दिन बाद नर्सिंग की पढ़ाई करने वाली एक दलित छात्रा के साथ वारकला के अयांती में कथित तौर पर बलात्कार किया गया।

पुलिस ने आज कहा कि लड़की की शिकायत के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू हो गई है। यह घटना कल वारकला में अयांती के पास घटित हुई।

बीएससी नर्सिंग के दूसरे वर्ष में पढ़ने वाली 19 वर्षीय छात्रा एक ऑटोरिक्शा में बैठकर गई थी। यह चालक छात्रा की पहचान का था। बाद में चालक के दो दोस्त भी वाहन में सवार हो गए। वे लोग ऑटोरिक्शा को एक सुनसान स्थान पर ले गए। वहां उन्होंने कथित तौर पर उसका बलात्कार किया।

लड़की सदमे की हालत में पहुंच गई और उसे दौरे पड़ने लगे। उसकी मदद की गुहार सुनकर कुछ लोग वाहन के पास पहुंचे तो उन्होंने उसे वहां पड़ी देखा। पीड़िता को तिरूवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना से कुछ ही दिन पहले एर्नाकुलम जिले में कानून की पढ़ाई करने वाली एक दलित छात्रा के साथ बलात्कार किया गया था और फिर उसकी हत्या कर दी गई थी।

 

Trending news