अपर्णा को बनाया शहाना? केरल की महिला ने हिंदू लड़की को जबरन मुस्लिम बनाने का किया दावा
Advertisement

अपर्णा को बनाया शहाना? केरल की महिला ने हिंदू लड़की को जबरन मुस्लिम बनाने का किया दावा

केरल की एक महिला ने अपनी बेटी को जबरन मुस्लिम बनाने का दावा किया है। महिला का आरोप है कि उसकी बेटी अपर्णा को गुमराह कर जबरन उससे इस्लाम धर्म कबूल करवाया गया है। महिला ने बेटी को जबरन मुस्लिम बनाने की शिकायत पनगोड़ पुलिस से की है। महिला के दावों के मुताबिक केरल के एर्नाकुलम के एक इंस्टीट्यूट में पढ़ाई कर रही बेटी अपर्णा को कुछ लोगों ने गुमराह कर धर्म परिवर्तन कराया। इसके बाद उसने अपना नाम शहाना कर लिया था।

फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

तिरुवनंतपुरम: केरल की एक महिला ने अपनी बेटी को जबरन मुस्लिम बनाने का दावा किया है। महिला का आरोप है कि उसकी बेटी अपर्णा को गुमराह कर जबरन उससे इस्लाम धर्म कबूल करवाया गया है। महिला ने बेटी को जबरन मुस्लिम बनाने की शिकायत पनगोड़ पुलिस से की है। महिला के दावों के मुताबिक केरल के एर्नाकुलम के एक इंस्टीट्यूट में पढ़ाई कर रही बेटी अपर्णा को कुछ लोगों ने गुमराह कर धर्म परिवर्तन कराया। इसके बाद उसने अपना नाम शहाना कर लिया था।

पुलिस को दी शिकायत में अपर्णा की मां मिनी विजयन ने कहा कि उन्होंने अगस्त, 2013 में बेटी को पढ़ाई के लिए एर्नाकुलम भेजा था। जहां वह गर्ल्स हॉस्टल में रहती थी। इसी दौरान कुछ लोगों ने उसका धर्म बदलवा दिया। जब उन्हें इस बात का पता चला तो उस वक्त पुलिस से शिकायत की। पुलिस के मुताबिक, अपर्णा फिलहाल मल्लापुरम के मंजेरी में एक इस्लामिक सेंटर में रहती है। बहरहाल पुलिस मिनी विजयन के शिकायत की जांच में जुटी है और मामले की तफ्तीश कर रही है।

इस बीच पिछले महीने से कोच्चि की एयरोनॉटिकल इंजीनियर निमिषा उर्फ फामिता भी रहस्यमयी तरीके से गायब है। उसके केरल से लापता 20 लड़कों के साथ सीरिया या इराक जाने का शक है। ये सभी एक महीने से गायब है और पुलिस को शक है कि ये सभी आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल हो चुके हैं।

Trending news