बादल से मिले जेटली, कहा- अकाली दल से गठजोड़ तोड़ने का सवाल नहीं उठता
Advertisement

बादल से मिले जेटली, कहा- अकाली दल से गठजोड़ तोड़ने का सवाल नहीं उठता

पंजाब में नाराज चल रहे शिरोमणि अकाली दल को मनाने का प्रयास करते हुए भाजपा ने कहा कि उनके बीच कोई दरार नहीं है और अपने सबसे पुराने सहयोगी दलों में से एक अकाली दल के साथ गठबंधन तोड़ने का कोई सवाल नहीं उठता।

बादल से मिले जेटली, कहा- अकाली दल से गठजोड़ तोड़ने का सवाल नहीं उठता

नई दिल्ली: पंजाब में नाराज चल रहे शिरोमणि अकाली दल को मनाने का प्रयास करते हुए भाजपा ने कहा कि उनके बीच कोई दरार नहीं है और अपने सबसे पुराने सहयोगी दलों में से एक अकाली दल के साथ गठबंधन तोड़ने का कोई सवाल नहीं उठता।

केंद्रीय वित्त मंत्री अरण जेटली ने केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल और उनके पति तथा अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल से उनके आवास पर मुलाकात की और गुरू नानक जयंती के अवसर पर वहां आयोजित एक धार्मिक समारोह में भाग लिया। बादल परिवार से अच्छे ताल्लुकात रखने वाले जेटली ने उनके साथ कुछ समय बिताया और उनसे कहा कि दोनों पार्टियों के अलग होने का कोई सवाल नहीं उठता।

जेटली ने बादल के घर के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘मैं साफ कर देना चाहता हूं कि भाजपा और अकाली दल के बीच कोई दरार नहीं है। हम सबसे पुराने सहयेागी दल हैं। हम केवल दोस्त नहीं हैं बल्कि एक दूसरे के साथ रिश्ता रखते हैं। हमारा गठबंधन न केवल राजनीतिक है बल्कि सामाजिक भी है।’ भाजपा महासचिव जेपी नड्डा ने भी कहा कि अकाली दल के साथ संबंध खत्म करने का सवाल ही नहीं उठता और वह अपनी पार्टी के नेता रामशंकर कठेरिया से उनके बयान के बारे में जानकारी लेंगे।

भाजपा नेता कठेरिया ने कल चंडीगढ़ में कहा था कि पार्टी को अकाली दल के साथ गठबंधन में सरकार चलाने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन अगर कार्यकर्ता और पार्टी नेता राज्य में अकेले चुनाव लड़ना चाहेंगे और अनुकूल परिस्थितियां बनती हैं तो पार्टी इस बारे में विचार कर सकती है। जेटली और नड्डा के बयान इस टिप्पणी की पृष्ठभूमि में ही आये हैं।

 

Trending news