Breaking News
  • शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- प्रदर्शनकारी रोड को बंद नहीं कर सकते
  • महाराष्ट्र सरकार भीमा कोरेगांव केस की SIT जांच करेगी : नवाब मलिक
  • वायुसेना के फाइटर जेट की ट्रेनिंग अब सिर्फ ग्वालियर एयरबेस पर होगी : बिपिन रावत

पुणे में 60 साल के शख्स ने की पत्नी की बर्बर हत्या, कटे सिर को हाथ में लेकर सरेआम घूमता रहा

पुणे में मानवता को शर्मसार करनेवाली एक बेहद बर्बर घटना सामने आई है। एक वृद्ध शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। उसके बाद वह उसके कटे हुए सिर को हाथ में लेकर सरेआम घूमता रहा।

पुणे में 60 साल के शख्स ने की पत्नी की बर्बर हत्या, कटे सिर को हाथ में लेकर सरेआम घूमता रहा

नई दिल्ली: पुणे में मानवता को शर्मसार करनेवाली एक बेहद बर्बर घटना सामने आई है। एक वृद्ध शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। उसके बाद वह उसके कटे हुए सिर को हाथ में लेकर सरेआम घूमता रहा।

रामू चव्हाण नाम का यह आरोपी जिसकी उम्र 60 साल है, उसने पत्नी की हत्या चारित्रिक संदेह की वजह से कर डाली। उसने पत्नी का सिर काट डाला। इसके बाद वह पत्नी के सिर को अपने हाथ में लेकर सरेआम घूमता रहा। रामू चव्हाण के पत्नी की उम्र 55 साल की थी। आरोपी के बायें हाथ में पत्नी का कटा हुआ सिर और दायें हाथ में वह कुल्हाड़ी थी जिससे उसने अपनी पत्नी का सिर काटा था।

आरोपी शक्स सड़कों पर काफी देर तक घूमता रहा। जब लोगों ने उसे इस हाल में देखा तो सभी सन्न रहे गए। कुछ लोगों ने पुलिस को इस बर्बर वारदात की सूचना दी। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस आई तो उसे इस प्रकार की घटना का भरोसा नहीं हुआ और वह रामू चव्हाण को उस हालत में देखकर सन्न रह गई।  

दोनों भारतीय विद्यापीठ इलाके में बनी ओसियन सोसाइटी के सर्वेंट क्वॉर्टर में रह रहे थे। शुक्रवार सुबह वह घर पहुंचा तो उसकी सोनूबाई से फिर एक बार कहासुनी हो गई। दोनों के बीच बहस इस कदर बढ़ी कि रामू ने कुल्हाड़ी से पत्नी पर हमला बोल दिया और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। फिर पत्नी का सिर लेकर सड़क पर आ गया और जोर-जोर से चिल्लाकर पत्नी की हत्या की कहानी लोगों से बताई। पुलिस ने तुरंत मौके पर पर पहुंचकर रामू के गिरफ्तार कर लिया। उसे कात्रज पुलिस स्टेशन ले जाया गया है।