प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मामलों की समीक्षा की जाएगी : महबूबा
Advertisement

प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मामलों की समीक्षा की जाएगी : महबूबा

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शनिवार को कहा कि जिन प्रदर्शनकारियों, खासतौर पर छात्रों और पहली बार ये हरकतें करने वालों के खिलाफ कश्मीर में पिछले चार महीनों में मामले दर्ज किए गए हैं उनकी समीक्षा की जायेगी। उन्होंने प्रशासन से आतंकवाद में शामिल हुए स्थानीय युवकों को हिंसा से दूर करने के लिए करूणा बरतने को कहा है।

प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मामलों की समीक्षा की जाएगी : महबूबा

श्रीनगर : मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शनिवार को कहा कि जिन प्रदर्शनकारियों, खासतौर पर छात्रों और पहली बार ये हरकतें करने वालों के खिलाफ कश्मीर में पिछले चार महीनों में मामले दर्ज किए गए हैं उनकी समीक्षा की जायेगी। उन्होंने प्रशासन से आतंकवाद में शामिल हुए स्थानीय युवकों को हिंसा से दूर करने के लिए करूणा बरतने को कहा है।

उन्होंने नागरिक एवं पुलिस प्रशासन से एक खाका तैयार करने को कहा, ताकि कश्मीर की दुखद स्थिति में पीड़ित हुए लोगों के जख्मों को भरा जा सके।

उन्होंने नागरिक एवं पुलिस अधिकारियों की बैठक में यहां कहा, ‘हम उन मामलों की समीक्षा करेंगे जिनमें छात्र पहली बार संलिप्त पाए गए हैं। हम अभिभावकों से बात करेंगे।’ महबूबा ने कहा कि कश्मीर ने पिछले कुछ महीनों में बहुत ही दर्दनाक और परेशान करने वाली स्थिति को देखा है। अब हालात सामान्य हो रहे हैं।

Trending news