पंजाब चुनावों के लिए कांग्रेस, AAP में मौन सहमति: सुखबीर सिंह बादल
Advertisement

पंजाब चुनावों के लिए कांग्रेस, AAP में मौन सहमति: सुखबीर सिंह बादल

पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने शुक्रवार को कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि राज्य के आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर दोनों दलों में मौन सहमति है।

पंजाब चुनावों के लिए कांग्रेस, AAP में मौन सहमति: सुखबीर सिंह बादल

मोहाली: पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने शुक्रवार को कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि राज्य के आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर दोनों दलों में मौन सहमति है।

यहां आईएसबीटी के उद्घाटन के मौके पर मीडियाकर्मियों से बातचीत में बादल ने अचानक पंजाब के लिए प्रेम दिखाने को लेकर कांग्रेस की राज्य इकाई के प्रमुख अमरिंदर सिंह को आड़े हाथों लिया। इससे पहले कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल के साथ सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की और कर्ज में डूबे पंजाब के किसानों की आर्थिक दुर्दशा का मुद्दा उठाया।

बादल ने पूछा, ‘लेकिन कैप्टन अमरिंदर पहले कहां थे और उन्होंने पिछले वर्षों में चिंता क्यों नहीं दिखायी?’ अकाली नेता ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया कि वह चुनाव को देखते हुए ऐसा कर रहे हैं और यह ‘कुछ और नहीं बल्कि राजनैतिक नाटक’ है।

आप नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और आप एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और आगामी विधानसभा चुनावों को ‘दोस्ताना मैच’ की तरह लड़ने के लिए दोनों ने ‘मौन सहमति’ कर ली है।

Trending news