कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बेरहमी, कबूतरों को रॉकेट से बांध कर आतिशबाजी की

आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने एक राजनीतिक कार्यक्रम में पटाखा रॉकेट के साथ दो कबूतरों को बांध कर हवा में छोड़ दिया जिसके बाद पुलिस ने इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बेरहमी, कबूतरों को रॉकेट से बांध कर आतिशबाजी की

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं ने एक राजनीतिक कार्यक्रम में पटाखा रॉकेट के साथ दो कबूतरों को बांध कर हवा में छोड़ दिया जिसके बाद पुलिस ने इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना कल पश्चिम गोदावरी जिले के कोव्वुर में प्रदेश कांग्रेस प्रमुख एन रघुवीर रेड्डी का स्वागत करने के लिए एक कार्यक्रम के दौरान हुई। स्थानीय समाचार चैनलों द्वारा प्रसारित वीडियो फुटेज में यह दिखाया गया है कि पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने दो पक्षियों को दो रॉकेटों से बांध दिया। बाद में ये रॉकेट हवा में छोड़ दिए गए। हालांकि, पुलिस ने कहा कि हवा में रॉकेटों में विस्फोट होने के बाद पक्षी उड़ गए।

एक शिकायत के बाद पुलिस ने पशु क्रूरता रोकथाम अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया है। कोव्वुर पुलिस थाना के निरीक्षक पी. प्रसाद राव ने बताया, ‘हम वीडियो फुटेज पर गौर कर रहे हैं। दोनों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’ 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.