आय से अधिक संपत्ति मामले में आज हो सकता है शशिकला के भाग्य का फैसला

तमिलनाडु में चल रहे सत्ता संघर्ष को मंगलवार को कोई नई दिशा मिल सकती है क्योंकि उच्चतम न्यायालय आय से अधिक संपत्ति मामले में मंगलवार को कोई फैसला सुना सकता है। इस मामले में अन्नाद्रमुक महा सचिव वी के शशिकला आरोपी हैं।

आय से अधिक संपत्ति मामले में आज हो सकता है शशिकला के भाग्य का फैसला

नई दिल्ली : तमिलनाडु में चल रहे सत्ता संघर्ष को मंगलवार को कोई नई दिशा मिल सकती है क्योंकि उच्चतम न्यायालय आय से अधिक संपत्ति मामले में मंगलवार को कोई फैसला सुना सकता है। इस मामले में अन्नाद्रमुक महा सचिव वी के शशिकला आरोपी हैं।

उच्चतम न्यायालय के न्यायाधीश न्यायमूर्ति पी सी घोष और न्यायमूर्ति अमिताभ रॉय की पीठ इस मामले में कल सुबह साढ़े दस बजे फैसला सुना सकती है। उच्च न्यायालय ने आय से अधिक संपत्ति मामले में दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता और उनकी प्रमुख सहयोगी वी के शशिकला को सभी आरोपों से बरी कर दिया था जिसके बाद कर्नाटक सरकार और अन्य ने उच्च न्यायालय के इस फैसले को शीर्ष न्यायालय में चुनौती दी थी।

जयललिता का निधन हो जाने के कारण उनके खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई समाप्त हो जाएगी लेकिन शशिकला, वी एन सुधाकरण और इलावरासी पर कोई फैसला आ सकता है। उच्चतम न्यायालय ने पिछले वर्ष सात जून को मामले में फैसला सुरक्षित कर लिया था।