जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, चार आतंकवादियों को सेना ने मार गिराया

उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिला स्थित केरन सेक्टर में सेना ने आज घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए चार आतंकवादियों को मार गिराया.

जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, चार आतंकवादियों को सेना ने मार गिराया
उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिला स्थित केरन सेक्टर में सेना ने आज घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए चार आतंकवादियों को मार गिराया. (फाइल फोटो)

श्रीनगर: उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिला स्थित केरन सेक्टर में सेना ने आज घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए चार आतंकवादियों को मार गिराया.

चार आतंकियों को सेना ने मार गिराया

और पढ़ें: 9 राज्यों में उपचुनाव संपन्न; श्रीनगर संसदीय सीट पर महज 6.5% वोटिंग, गोलीबारी में 8 मरे

एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों का एक समूह केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा :एलओसी: के पास घुसपैठ की कोशिश कर रहा था लेकिन सुरक्षा बलों ने उनकी कोशिश नाकाम कर दी. प्रवक्ता ने बताया कि इसके बाद दोनों ओर से हुई गोलीबारी में चार आतंकवादी मारे गये. इलाके में खोज अभियान जारी है.

9 राज्यों में उपचुनाव संपन्न, गोलीबारी में 8 मरे

देश में नौ राज्यों की 10 विधानसभा सीटों और श्रीनगर संसदीय सीट पर रविवार को उप-चुनाव संपन्न हो गए. श्रीनगर-बडगाम संसदीय सीट पर महज 6.5 प्रतिशत मतदान हुआ. यहां प्रदर्शनकारियों पर सुरक्षाबलों की ओर से की गयी गोलीबारी में कम से कम 8 लोग मारे गए. मध्यप्रदेश में मतदान केंद्रों पर हिंसा की खबरों के अलावा अऩ्य राज्यों की सीटों पर शांतिपूर्ण मतदान हुआ. मध्यप्रदेश में अटेर विधानसभा चुनाव में दो स्थानों से गोलीबारी की खबर है. 

कर्नाटक, और मध्य प्रदेश के दो दो, पश्चिम बंगाल, असम, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के एक एक विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव शांतिपूर्ण रहा. श्रीनगर, बडगाम और गांदेरबल जिलों में दो दर्जनों से अधिक स्थानों से पथराव की खबर है, ये तीनों ही जिले श्रीनगर लोकसभा क्षेत्र में आते हैं. इस सीट के मुख्य प्रतिद्वंद्वी नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस के संयुक्त उम्मीदवार फारूक अब्दुल्ला तथा सत्तारूढ़ पीडीपी के उम्मीदवार नजीर अहमद खान हैं.