close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नगर निगम की वेबसाइट पर दिखी सनी लियोनी की न्यूड तस्वीर!, अधिकारियों के होश उड़े

हैदराबाद के नगर निगम वेबसाइट पर पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोनी की अश्लील तस्वीर आ जाने से निगम कर्मचारियों के होश उड़ गए। तकनीकी टीम के काफी मशक्कत के बाद ही लियोनी की न्यूड फोटो वेबसाइट के मुख्य पन्ने से हट सकी। हालांकि, वेबसाइट के मुख्य पन्ने से हटाए जाने के बाद भी यह तस्वीर अन्य पन्नों पर दिखाई दे रही थी। यह घटना सोमवार की है।

नगर निगम की वेबसाइट पर दिखी सनी लियोनी की न्यूड तस्वीर!, अधिकारियों के होश उड़े

हैदराबाद : हैदराबाद के नगर निगम वेबसाइट पर पोर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सनी लियोनी की अश्लील तस्वीर आ जाने से निगम कर्मचारियों के होश उड़ गए। तकनीकी टीम के काफी मशक्कत के बाद ही लियोनी की न्यूड फोटो वेबसाइट के मुख्य पन्ने से हट सकी। हालांकि, वेबसाइट के मुख्य पन्ने से हटाए जाने के बाद भी यह तस्वीर अन्य पन्नों पर दिखाई दे रही थी। यह घटना सोमवार की है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक सबसे पहले सनी का फोटो ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन ऑफसाइड रियल टाइम मॉनिटरिंग सिस्टम पर फ्लैश हुआ,जो शहर में कचने उठाने वाले ट्रकों पर नजर रखता है। इसके बाद हरकत में आई टेक टीम ने मेन पेज और ओआरएसटी से सनी लियोनी की तस्वीर को हटा दिया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। तस्वीर वेबसाइट के भीतरी पन्नों पर दिखने लगी। वेबसाइट को मैनेज करने वाली टेक टीम पूरे दिन इस मसले को सुलझाने में लगी रही।

जीएचएमसी के अधिकारी ने बताया कि साइट को सेंटर ऑफ गुड गवर्नंस मेनटेन करता है,ऐसे में सारी जिम्मेदारी उसकी बनती है। हालांकि सोमवार तक सीसीजी यह कन्फर्म नहीं कर पाया कि साइट को हैक कर लिया गया था या निगम के ही किसी कर्मचारी ने डाटा के साथ छेडख़ानी की है। जीएचएमसी का कार्यालय सैफाबाद पुलिस के तहत आता है। पुलिस का कहना है कि इस बाबात निगम या उसके किसी कर्मी की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है,इसलिए इस पर कोई कार्रवाई शुरू नहीं की गई है।