फिरोजपुर में भारत-पाकिस्तान सीमा से 90 करोड़ की हेरोईन बरामद
Advertisement

फिरोजपुर में भारत-पाकिस्तान सीमा से 90 करोड़ की हेरोईन बरामद

पंजाब के फिरोजपुर सेक्टर में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने आज पाकिस्तानी तस्करों द्वारा तस्करी कर भेजी गयी 18 पैकेट हेरोईन जब्त कर ली है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 90 करोड़ रुपये आंकी गयी है।

जालंधर : पंजाब के फिरोजपुर सेक्टर में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने आज पाकिस्तानी तस्करों द्वारा तस्करी कर भेजी गयी 18 पैकेट हेरोईन जब्त कर ली है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 90 करोड़ रुपये आंकी गयी है।

सीमा सुरक्षा बल के पंजाब फ्रंटियर के उप महानिरीक्षक आर.एस. कटारिया ने आज बताया कि फिरोजपुर सेक्टर में करनैल सिंह वाला सीमा चौकी पर तैनात फ्रंटियर के जवानों ने आज तड़के सीमा सुरक्षा घेरा के बाहर अंतरराष्ट्रीय सीमा पार पाकिस्तानी तस्करों की संदिग्ध गतिविधि देखी, हालांकि तस्कर मौके से वापस पाकिस्तान की ओर भाग गए।

अधिकारी ने बताया कि बाद में जब मौके की तलाशी ली गयी तो वहां से 18 पैकेट हेरोईन बरामद की गयी। बरामद प्रत्येक पैकेट का वजन एक एक किलो है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में जब्त किये गये नशीले पदार्थ की कीमत लगभग 90 करोड रुपये आंकी गयी है।

Trending news