हैदराबाद में कैब ड्राइवर ने सोती हुई महिला यात्री का बनाया वीडियो

एक कैब चालक को सो रही एक महिला यात्री का वीडियो बनाने के आरोप में मंगलवार को यहां गिरफ्तार किया गया। आईटी कॉरिडोर के निकट ड्यूटी पर तैनात पुलिस की ‘शी’ टीम के सदस्यों ने मोहम्मद अब्दुल राशिद को वाहन चलाने के दौरान मोबाइल फोन से अपने कैब में सवार महिला यात्री का वीडियो बनाते पाया।

हैदराबाद : एक कैब चालक को सो रही एक महिला यात्री का वीडियो बनाने के आरोप में मंगलवार को यहां गिरफ्तार किया गया। आईटी कॉरिडोर के निकट ड्यूटी पर तैनात पुलिस की ‘शी’ टीम के सदस्यों ने मोहम्मद अब्दुल राशिद को वाहन चलाने के दौरान मोबाइल फोन से अपने कैब में सवार महिला यात्री का वीडियो बनाते पाया।

पुलिस उपायुक्त रमा राजेश्वरी आर ने कहा कि बीपीओ कर्मचारी महिला कैब की सामने वाली सीट पर बैठी थी और उसे कुछ पल के लिए झपकी लग गई थी और इसलिए चालक उसका वीडियो बना रहा था इसकी उसे जानकारी नहीं थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसकी कार रोकी और उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया और उसमें महिला का सात मिनट का फुटेज पाया।

उन्होंने बताया कि महिला शिकायत दर्ज कराने को लेकर अनिच्छुक थी लेकिन बीपीओ फर्म के मैनेजर ने एक शिकायत दायर की जिसके बाद एक मामला दर्ज किया गया और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।