दिल्ली के बाद IIMC ढेंकनाल कैंपस में भी जमकर सेलिब्रेट किया गया 'इम्का कनेक्शंस 2018'

समारोह के दौरान संस्थान की पूर्व छात्र इतिश्री राठौर ने सभी खास मेहमानों का स्वागत किया और मीटिंग के एजेंडे पर बात की जिसके बाद रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 

दिल्ली के बाद IIMC ढेंकनाल कैंपस में भी जमकर सेलिब्रेट किया गया 'इम्का कनेक्शंस 2018'
आईआईएमसी ढेंकनाल (ओडिशा) में आयोजित हुआ कनेक्शंस 2018

ढेंकनाल: भारतीय जनसंचार संस्थान के एलुम्नाई एसोसिएशन (IIMCAA) के ओडिशा चैप्टर ने सोमवार को अपना वार्षिक पूर्व छात्र समारोह 'कनेक्शंस 2018' मनाया. इस कार्यक्रम का आयोजन IIMCAA के ओडिशा चैप्टर द्वारा आईआईएमसी के ढेंकनाल कैंपस में ओपन ऑडिटोरियम में किया गया. समारोह के दौरान एडवोकेसी कैटेगिरी में उभरते हुए कम्यूनिकेशंस प्रोफेशनल सुकन्या जेना को इफ्को इम्का अवार्ड 2018 से सम्मानित किया गया.

समारोह के दौरान संस्थान की पूर्व छात्र इतिश्री राठौर ने सभी खास मेहमानों का स्वागत किया और मीटिंग के एजेंडे पर बात की जिसके बाद रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. IIMC एलुम्नाई एसोसिएशन की सेंट्रल कमिटी से भी कौशल विश्वकर्मा और शिवेंद्र मधुसूदन भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे. 

यह भी पढ़ेंः IIMC एलुम्नाई मीट में मीडिया के क्षेत्र से जुड़ी 23 हस्तियों को इफको ईमका अवार्ड्स

इस दौरान आईआआईएमसी की रीजनल डायरेक्टर और IIMCAA ढेंकनाल और ओडिशा चैप्टर के संरक्षक डॉ. मृणाल चटर्जी के अलावा प्रोफेसर सुबीर घोष (भारतीय विद्या भवन, कोलकाता), प्रोफेसर विजय परमार (दिल्ली, आईआईएमसी) और हिंदुस्तान कोका कोला बेवरेज के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट, पब्लिक अफेयर्स एंड कम्यूनिकेशंस कल्याण रंजन ने वर्तमान और पूर्व छात्रों के साथ कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

IIMCAA

इस दौरान ओडिशा चैप्टर के अध्यक्ष संजय साहू ने सभा को चैप्टर मीटिंग के महत्व को बताते हुए भविष्य में आयोजित होने वाली मीटिंग में भागीदारी बढ़ाने और अपना योगदान देने की अपील की. आपको बता दें कि IIMC एलुम्नाई एसोसिएशन का महाराष्ट्र चैप्टर मीट 10 मार्च को मुंबई के प्रेस क्लब में आयोजित होगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.