गर्लफ्रेंड से मिलने की थी चाह, भारतीय युवक को जाना था स्विटजरलैंड पहुंच गया पाकिस्तान

पाकिस्तानी मीडिया ने सोमवार को बताया कि बहावलपुर जिले के समीप स्थित एक रेगिस्तान में 14 नवंबर को इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

गर्लफ्रेंड से मिलने की थी चाह, भारतीय युवक को जाना था स्विटजरलैंड पहुंच गया पाकिस्तान
फाइल फोटो

हैदराबाद: पाकिस्तान (Pakistan) के चोलिस्तान में अवैध रूप से देश में प्रवेश करने के लिए गिरफ्तार दो भारतीयों में से एक आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम से है, जो दो सालों से लापता था. प्रशांत वैंदम को हैदराबाद (Hyderabad) का बताया जा रहा है, जो पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और दूसरा दारीलाल मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का रहने वाला है. ये दोनों कथित रूप से वैध दस्तावेजों के बिना राजस्थान के रास्ते पाकिस्तान में प्रवेश कर गए.

LIVE TV...

पाकिस्तानी मीडिया ने सोमवार को बताया कि बहावलपुर जिले के समीप स्थित एक रेगिस्तान में 14 नवंबर को इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस सूत्रों ने कहा है कि प्रशांत अपनी ऑनलाइन गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए स्विटजरलैंड (Switzerland) जाना चाहता था, लेकिन वह पाकिस्तान जा पहुंचा. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर पाकिस्तान की सीमा में वह पहुंचा कैसे.

अपने माता-पिता को भेजा गया प्रशांत का एक वीडियो संदेश सोमवार देर रात वायरल हो गया. तेलुगू में वह अपने माता-पिता से कह रहा है कि उसे एक महीने के अंदर जेल से रिहा होने की उम्मीद है. हालांकि उसने इसमें यह नहीं कहा है कि वह पाकिस्तान में कब और कैसे पहुंचा.