आप ने सुखबीर बादल के खिलाफ भगवंत मान को उतारा
Advertisement

आप ने सुखबीर बादल के खिलाफ भगवंत मान को उतारा

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरवाल ने रविवार को घोषणा की कि पार्टी के संगरूर से सांसद भगवंत मान उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ जलालाबाद निर्वाचन क्षेत्र से पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

आप ने सुखबीर बादल के खिलाफ भगवंत मान को उतारा

जलालाबाद (पंजाब) : आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरवाल ने रविवार को घोषणा की कि पार्टी के संगरूर से सांसद भगवंत मान उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ जलालाबाद निर्वाचन क्षेत्र से पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

पंजाब में अपने 11 दिवसीय दौरे के पहले दिन बादलों के राजनीतिक घरेलू मैदान जलालाबाद में एक रैली में उन्होंने कहा कि अगर बादल अपना मन बदलते हैं और किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ने की सोचते हैं तो भगवंत मान भी उनका पीछा करेंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया, ‘कल मैं पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह और उनके परिवार के सदस्यों के स्विस बैंक खातों के विवरण को भी सार्वजनिक करूंगा। उन्होंने पंजाब को लूटकर खूब धन जमा किया है, जब वह 2002 से 2007 के दौरान मुख्यमंत्री थे।’ केजरीवाल के साथ मौजूद मान ने कहा कि वह बादल से सामना करने को तैयार हैं।

सांसद ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को हराया था। ‘मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि पंजाब में मुझे यह अवसर मिला है।’ उन्होंने अमरिंदर को अमृतसर की उनकी पारंपरिक सीट की जगह जलालाबाद से चुनाव लड़ने की भी चुनौती दी।

शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि केजरीवाल दूसरों के पीछे छिप रहे हैं और आप प्रमुख को विधानसभा चुनाव में अपने खिलाफ लड़ने की चुनौती दी। केजरीवाल पंजाब का मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं लेकिन वह चुनाव लड़ने से भाग रहे हैं। आप जलालाबाद से मेरे खिलाफ चुनाव लड़ कर अपनी लोकप्रियता की आसानी से जांच कर सकते हैं।

 

Trending news