जयललिता ने समर्थन के लिए मेनका, रजनीकांत को कहा- शुक्रिया
Advertisement

जयललिता ने समर्थन के लिए मेनका, रजनीकांत को कहा- शुक्रिया

अन्नाद्रमुक प्रमुख जयललिता ने भ्रष्टाचार के मामले में सजा सुनाए जाने के मद्देनजर उन्हें ‘दिल को छू लेने वाला संदेश’ भेजने के लिए केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और जेल से घर वापसी पर स्नेहपूर्ण भावना व्यक्त करने के लिए अभिनेता रजनीकांत का धन्यवाद व्यक्त किया है । केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री ने जयललिता को लिखे पत्र में कहा था कि (उनके) ‘इस समय के कष्ट को कम करने के लिए’ वह कुछ भी करने में खुशी महसूस करेंगी ।

जयललिता ने समर्थन के लिए मेनका, रजनीकांत को कहा- शुक्रिया

चेन्नई: अन्नाद्रमुक प्रमुख जयललिता ने भ्रष्टाचार के मामले में सजा सुनाए जाने के मद्देनजर उन्हें ‘दिल को छू लेने वाला संदेश’ भेजने के लिए केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और जेल से घर वापसी पर स्नेहपूर्ण भावना व्यक्त करने के लिए अभिनेता रजनीकांत का धन्यवाद व्यक्त किया है । केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री ने जयललिता को लिखे पत्र में कहा था कि (उनके) ‘इस समय के कष्ट को कम करने के लिए’ वह कुछ भी करने में खुशी महसूस करेंगी ।

मेनका को अपने जवाब में जयललिता ने कहा कि पत्र ने‘‘मुझे भाव विह्वल कर दिया ’ जयललिता ने लिखा, ‘‘मैं खासकर इस बात से प्रभावित हूं कि आपने केंद्रीय मंत्री, महिला एवं बाल विकास मंत्रालय.. के रूप में अपने व्यस्त कार्य के बावजूद मेरे बारे में सोचने का समय निकाला और अपनी हार्दिक भावनाएं भेजीं ।’ अन्नाद्रमुक द्वारा आज जारी पत्र में उन्होंने कहा, ‘मैं आपके विचारों के लिए आपको धन्यवाद देती हूं और ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि वह आपका और आपके परिवार का कल्याण करें ’’ पूर्व मुख्यमंत्री (66) ने तमिल नायक रजनीकांत का भी उनकी ‘दयालुता और स्नेही भावनाओं’ के लिए शुक्रिया अदा किया ।

जयललिता ने रजनीकांत के लिए कहा, ‘मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि वह आपको दीर्घायु करे, अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि दे और आपको हर तरह की सफलता प्रदान करें ।’ रविवार को अन्नाद्रमुक ने मेनका गांधी और रजनीकांत द्वारा जयललिता को लिखे गए पत्र जारी किए थे । केंद्रीय मंत्री ने जयललिता के प्रति समर्थन और सहानुभूति प्रकट करते हुए कहा था कि उन्हें ‘इस समय को कम कष्टकारी करने के लिए’’ कुछ भी करने में खुशी होगी ।

मेनका ने यह भी कहा था कि ‘यह समय जल्द गुजर जाएगा और हम प्रशासनिक संचालन में पुन: आपकी औपचारिक वापसी देखेंगे ।’ रजनीकांत, जो पोइस गार्डन के निवासी भी हैं, ने कहा था कि वह पूर्व मुख्यमंत्री की घर वापसी से प्रसन्न हैं । उच्चतम न्यायालय द्वारा 66.65 करोड़ रूपये के आय से अधिक संपत्ति के मामले में जमानत दिए जाने के बाद जयललिता शनिवार को बेंगलूर जेल से बाहर आई थीं।

Trending news