कमल हासन ने पॉलिटिक्ल पारी के लिए क्या की है प्लानिंग?

राजनीति में जाने के संकेतों के साथ वरिष्ठ सिने अभिनेता कमल हासन ने आज यहां अपने प्रसंशकों से मुलाकात की.

कमल हासन ने पॉलिटिक्ल पारी के लिए क्या की है प्लानिंग?
अभिनेता कमल हासन

राजनीति में जाने के संकेतों के साथ वरिष्ठ सिने अभिनेता कमल हासन ने आज यहां अपने प्रसंशकों से मुलाकात की. प्रसंशकों का कहना था कि इस बैठक में हासन के जन्मदिन पर होने वाले क्रिया कलापों पर चर्चा हुई. कमल हासन वेल्फेयर क्लब के वरिष्ठ सदस्य थंगावेलू ने चर्चा के बाद संवाददाताओं को बताया, 'हासन का जन्मदिन सात नवंबर को है. हमलोगों उनके जन्मदिन पर क्या कार्यक्रम करेंगे इसी बारे में चर्चा हुई. हमने केवल वेल्फेयर कार्यकलाप पर चर्चा की.' उन्होने कहा, 'हम केवल वेल्फेयर के कार्यक्रम करते हैं और उन्होने ऐसे और कार्यक्रम करने पर जोर दिया है.' हासन का कोई फैन क्लब नहीं है. उनके प्रसंशकों के क्लब को वेलफेयर क्लब कहा जाता है जो विभिन्न सामाजिक कार्य करता है.

यह बैठक उन मीडिया खबरों के बीच हुई है जिनमें हासन ने ऐसे संकेत दिये हैं कि वह राजनीतिक पारी की शुरूआत कर सकते हैं और औपचारिक तौर पर वह इसकी घोषणा अपने जन्मदिन के मौके पर करेंगे. हासन के प्रवक्ता इन खबरों पर टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं हो सके.

सिने अभिनेता ने हाल ही में राजनीतिक रूप से सक्रिय रहते हुए के पलानीस्वामी की अगुवाई वाली तमिलनाडु सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे और राज्य में डेंगू की स्थित पर भी सरकार को आडे हाथों लिया था.

7 नवंबर को कर सकते हैं पार्टी का ऐलान
कमल हासन 7 नवंबर यानी अपने जन्मदिन पर अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान कर सकते हैं. लंबे समय से इस बात के कयास लगाए जा रहे थे. अब ऐसी खबरों को विराम मिल गया है. कमल हासन ने अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा की थी. 21 सितंबर को दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले थे. अटकलें लगाई जा रही थीं कि वो आप में शामिल हो सकते हैं लेकिन कुछ भी साफ नहीं हुआ था.

इनपुट: भाषा