close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

करुणानिधि की पत्नी दयालु अम्मल अस्पताल में भर्ती

सूत्रों ने बताया कि उन्हें मंगलवार (28 अगस्त) को देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया.

करुणानिधि की पत्नी दयालु अम्मल अस्पताल में भर्ती
उनके स्वास्थ्य के संबंध में बयान जारी किया जा सकता है. (फाइल फोटो)

चेन्नई: द्रमुक के दिवंगत नेता एम. करुणानिधि की पत्नी दयालु अम्मल को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों ने बताया कि उन्हें मंगलवार (28 अगस्त) को देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि उन्होंने अम्मल के स्वास्थ्य पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. सूत्रों का कहना है कि अस्पताल की ओर से बुधवार (29 अगस्त) को उनके स्वास्थ्य के संबंध में बयान जारी किया जा सकता है. दयालु अम्मल द्रमुक के नये अध्यक्ष एम. के. स्टालिन की मां हैं. 

आपको बता दें पूर्व डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि का 8 अगस्त की शाम चेन्नई के कावेरी हॉस्पिटल में देहांत हो गया था. कई दिनों से उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी. हॉस्पिटल के बुलेटिन ने उनकी मृत्यु की पुष्टि की थी. करुणानिधि की मौत की खबर सुनते हुए तमिलनाडु में शोक की लहर दौड़ गई थी. करुणानिधि के जाते ही तमिलनाडु की राजनीति के एक बड़े युग का अंत हो गया. 

वह पिछले 11 दिनों ने कावेरी हॉस्पिटल में भर्ती थे. राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत देश के तमाम राजनीतिक दलों और नेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके जाने को देश की राजनीति के लिए एक बड़ी क्षति बताई थी.