किशोरों ने गर्भवती महिला से बलात्कार किया, वीडियो क्लिप बनाई

आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले के एक गांव में एक नाबालिग सहित दो किशोरों ने एक गर्भवती महिला के साथ बलात्कार किया, जबकि एक अन्य नाबालिग लड़के ने पीड़िता की अश्लील वीडियो बना ली। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

किशोरों ने गर्भवती महिला से बलात्कार किया, वीडियो क्लिप बनाई

इलूरू (आंध्र प्रदेश) : आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले के एक गांव में एक नाबालिग सहित दो किशोरों ने एक गर्भवती महिला के साथ बलात्कार किया, जबकि एक अन्य नाबालिग लड़के ने पीड़िता की अश्लील वीडियो बना ली। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पेडापाडू थाने के उपनिरीक्षक एस विजय कुमार ने बताया कि जिले के रामचंद्रपुरम गांव में 18 वर्षीय पीड़िता शनिवार को जब घर में अकेली थी तो तीनों लड़के उसके घर में घुस गए।

घटना के बाद महिला ने शाम को थाने में शिकायत दर्ज कराई। इलूरू के डीएसपी सरिथा ने आज संवाददाताओं से कहा कि निर्भया कानून की धाराओं के तहत इस बाबत मामला दर्ज कर लिया गया है और फरार तीनों लड़कों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.