पीएम की रैली के खिलाफ प्रदर्शन की कोशिश में निर्दलीय विधायक हिरासत में

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा के खिलाफ एक मार्च निकालने की कोशिश करने पर पुलिस ने आज निदर्लीय विधायक शेख अब्दुल राशिद को हिरासत में ले लिया।

श्रीनगर : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा के खिलाफ एक मार्च निकालने की कोशिश करने पर पुलिस ने आज निदर्लीय विधायक शेख अब्दुल राशिद को हिरासत में ले लिया।

आवामी इत्तेहाद पार्टी (एआईपी) के एक प्रवक्ता ने कहा कि राशिद और उनके समर्थकों ने रैली निकालने की कोशिश की जिसपर शहर के जवाहर नगर इलाके में स्थित उनके घर के बाहर उन्हें हिरासत में ले लिया गया। प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस के एक दल ने राशिद को उनके घर के बाहर रोका और राजबाग स्थित पुलिस थाने ले गए जहां उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

उन्होंने कहा कि कुपवाड़ा जिले के लंगाटे सीट के विधायक ने विरोध के तौर पर आसमान में बैनर के साथ बांधे गए काले गुब्बारे छोड़े। प्रवक्ता ने दावा किया कि मार्च रोकने के लिए पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठी का इस्तेमाल किया जिससे पार्टी का एक कार्यकर्ता घायल हो गया। घायल व्यक्ति को एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

राशिद ने यहां के शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम में प्रधानमंत्री की जनसभा स्थल के बाहर विरोध प्रदर्शन करने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि वह देश में बढ़ती असहिष्णुता के मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन करेंगे और साथ ही कश्मीर मुद्दे के हल की मांग भी करेंगे।