नाभा जेलकांड : एक कार कैथल से बरामद
Advertisement

नाभा जेलकांड : एक कार कैथल से बरामद

नाभा जेल पर हमले के बाद घटना में इस्तेमाल की गई एक कार को हरियाणा के कैथल जिले में एक गांव से बरामद कर लिया गया। छोड़ी गई यह कार कैथल जिले में फरल गांव में बरामद की गई। हरियाणा का कैथल पंजाब में नाभा से 70 किलोमीटर दूर है, जहां कल जेल पर हमले की घटना हुई थी।

चंडीगढ़ : नाभा जेल पर हमले के बाद घटना में इस्तेमाल की गई एक कार को हरियाणा के कैथल जिले में एक गांव से बरामद कर लिया गया। छोड़ी गई यह कार कैथल जिले में फरल गांव में बरामद की गई। हरियाणा का कैथल पंजाब में नाभा से 70 किलोमीटर दूर है, जहां कल जेल पर हमले की घटना हुई थी।

कैथल के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुमेर प्रताप सिंह ने बताया कि गांव में एक कार बरामद हुई है और जांच जारी है। पुलिस और फॉरेंसिक विशेषज्ञ कार की जांच कर रहे हैं। कैथल के सोलुमाजरा में कल एक अन्य लावारिस कार बरामद हुई थी और संदेह है कि इस कार का भी इस्तेमाल नाभा जेल से फरार हुए कैदियों ने किया है।

कैथल के पुलिस उपायुक्त तरूण कुमार ने बताया कि सोलुमाजरा में बरामद कार से पंजाब पुलिस की कुछ वर्दियां और कागज के टुकड़ों पर लिखे कुछ टेलीफोन नंबर भी बरामद हुए। पंजाब पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि कार पर पंजाब का नकली पंजीकरण नंबर था। मामले की समन्वित जांच के लिए पंजाब से पुलिस दल को सहायता के लिए बुलाया गया है। पंजाब में नाभा जेल से कल पांच अन्य कैदियों के साथ फरार हुए खालिस्तान लिबरेशन फ्रंट के मुखिया हरमिंदर सिंह मिंटू को आज दिल्ली में निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया गया।

Trending news