भारत विरोधी संदेश वाला गुब्बारा अब हिमाचल में मिला
Advertisement

भारत विरोधी संदेश वाला गुब्बारा अब हिमाचल में मिला

भारत को गंभीर नतीजा भुगतने की धमकी के उर्दू में लिखे संदेश वाला एक गुब्बारा मंगलवार को कांगड़ा जिले के टिब्बा गांव में एक खेत में मिला।

शिमला : भारत को गंभीर नतीजा भुगतने की धमकी के उर्दू में लिखे संदेश वाला एक गुब्बारा मंगलवार को कांगड़ा जिले के टिब्बा गांव में एक खेत में मिला।

एएसआई देवानंद ने बताया कि रमेश कुमार नामक व्यक्ति आज सुबह जब अपने खेत पर गया तो वहां उसे यह गुब्बारा मिला। उसने इंदोरा पुलिस थाने को सूचित किया।

उन्होंने बताया ‘‘उर्दू में लिखे इस संदेश में कहा गया है ‘भारत को गंभीर नतीजा भुगतना पड़ेगा।’ यह संदेश एक कपड़े के टुकड़े पर लिखा है जो इस गुब्बारे से बंधा है।’’ नूरपुर के डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को इस घटना के बारे में बता दिया गया है।

सिंह ने बताया ‘‘गुब्बारा हिमाचल प्रदेश..पंजाब सीमा पर पाया गया। पंजाब सरकार को भी इसके बारे में बताया गया है।’’ एक अक्तूबर को दो गुब्बारे पंजाब के घेसाल गांव में पाए गए थे जिन पर कथित तौर पर प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए उर्दू में एक संदेश लिखा था।

दो अक्तूबर को ऐसा ही एक संदेश लिए हुए एक कबूतर मिला था जो सीमा के दूसरी ओर से आया प्रतीत होता था। बीएसएफ ने उसे पकड़ कर बमियाल सेक्टर में पठानकोट की सिंबल चौकी में रखा है।

Trending news