close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चेन्नई के कई हिस्सों में फिर बारिश, मरने वालों की तादाद 100 से अधिक हुई

तमिलनाडु में बारिश से जुड़ी घटनाओं में मरने वालों की संख्या बढ़ कर 100 से अधिक हो गई है। हालांकि उत्तर-पूर्वी मानसून के सक्रिय होने के साथ ही गुरुवार को सुबह चेन्नई के कुछ हिस्सों में फिर से बारिश हुई।

चेन्नई : तमिलनाडु में बारिश से जुड़ी घटनाओं में मरने वालों की संख्या बढ़ कर 100 से अधिक हो गई है। हालांकि उत्तर-पूर्वी मानसून के सक्रिय होने के साथ ही गुरुवार को सुबह चेन्नई के कुछ हिस्सों में फिर से बारिश हुई।

मुख्यमंत्री जयललिता ने एक बयान में कहा है कि पिछले दिनों में 24 और लोगों के मारे जाने की खबर मिली है। इससे बारिश से जुड़ी घटनाओं में मरने वालों की संख्या 111 हो गई है। सबसे अधिक हताहत होने वालों की संख्या कुड्डालोर से है और यहां पर 12 लोगों की मौत हुई है। नौ लोग डूब गये हैं, दो लोगों की दीवार गिरने से मौत हो गयी हैं और एक व्यक्ति की मौत बिजली के खंभे के गिरने से हुयी है।

बयान में बताया गया है कि कांचीपुरम में डूबने के कारण छह लोगों की मौत हुयी है जबकि चेन्नई और वेल्लोर में क्रमश: तीन और दो लोगों की मौत हुई है। कन्याकुमारी में एक व्यक्ति की मौत करंट लगने के कारण हुयी है। लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुये जयललिता ने शोक संतप्त परिवारों को एक-एक लाख रुपये की मुआवजा देने की घोषणा की है। इस बीच, दो दिनों तक बारिश नहीं होने के बाद उपनगरीय तमबरम और कुन्दरतुर सहित चेन्नई के कई इलाकों में बारिश हुई है। मौसम वैज्ञानिक ने अगले 24 घंटों के दौरान विशेषकर पश्चिमी घाटों से लगे इलाको में और बारिश होने का अनुमान व्यक्त किया है।