close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तमिलनाडु में जारी रहेगी बारिश : मौसम विभाग

चेन्नई में मौसम कार्यालय ने बंगाल की खाड़ी में कम दबाव के चलते अगले 24 घंटे तक तमिलनाडु में और बारिश होने का पूर्वानुमान जताया है।

चेन्नई: चेन्नई में मौसम कार्यालय ने बंगाल की खाड़ी में कम दबाव के चलते अगले 24 घंटे तक तमिलनाडु में और बारिश होने का पूर्वानुमान जताया है।

क्षेत्रीय मौसम विभाग के निदेशक एस आर रमणन ने संवाददाताओं से कहा, ‘तमिलनाडु और पुडुचेरी में अगले 24 घंटे तक कम दबाव के चलते बारिश होती रहेगी और कुछ स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने के आसार हैं।’ उन्होंने कहा, ‘कुड्डलूर, कोयंबटूर, नीलगिरि जिलों में बहुत भारी बारिश हो सकती है। चेन्नई और इसके आसपास के इलाकों में बादल छाये रहने के साथ अगले 24 घंटे तक रक-रककर बारिश होने की संभावना है।’ रमणन ने कहा कि पिछले 48 घंटे में भारी बारिश की वजह से तंबरम और चेंबरमबक्कम जैसे चेन्नई के उपनगरीय इलाकों में क्रमश: 49 सेंटीमीटर और 47 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गयी, जो सर्वाधिक है।

जलभराव की वजह से कई इलाके आपस में कट गये हैं और टेलीफोन सेवाएं भी प्रभावित हुई हैं। भारती टेलीवेंचर्स ने एक बयान में कहा, ‘लगातार बारिश की वजह से अत्यधिक जलभराव हो गया है और कुछ क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति में बाधा के साथ साथ हमारी सेवाएं भी प्रभावित हो रही हैं।’