VIDEO: WWE में जब रेसलर को बचाने उतरा सेंटा, मुक्के की बौछार से किया बेहाल
Advertisement

VIDEO: WWE में जब रेसलर को बचाने उतरा सेंटा, मुक्के की बौछार से किया बेहाल

क्रिसमस के मौके पर सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है.

भारतीय मूल के कनाडाई रेसलर जिंदर महल और हीथ स्लेटर के बीच मुकाबला.(फोटो साभार- YouTube/स्क्रीन ग्रैब)

नई दिल्ली: जहां एक तरफ क्रिसमस की पूरी दुनियाभर में धूम है. लोग अपने घरों को लाइटों और क्रिसमस ट्री से सजाते हुए खुशियां मना रहे हैं, एक-दूसरे को तोहफे दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ क्रिसमस के मौके पर सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सांता को दिखाया गया है जो मुसीबत में सहायता करते दिख रहे हैं. यह वीडियो WWE ने यूट्यूब पर पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय मूल के कनाडाई रेसलर जिंदर महल और हीथ स्लेटर के बीच मुकाबला चल रहा है. जिंदर महल को सहायता करने के लिए रिंग में सिंह ब्रदर्स मौजूद है.

इस मुकाबले को देखने के लिए हजारों लोग जुटे हुए है. लेकिन तभी उसी समय भीड़ के बीच सांता क्लॉस आते हैं और लोगों की नजर मुकाबले को छोड़कर सांता की तरफ हो जाती है. लोग जोर-जोर से सांता-सांता चिल्लाने लगते हैं. सांता भीड़ में आते ही लोगों को अपने पॉकेट से उपहार देते हैं.

 

fallback
(फोटो साभार- YouTube/स्क्रीन ग्रैब)

जिंदर महल मुकाबले को छोड़कर सांता क्लॉस को देखन लगते हैं. जैसे ही जिंदर सांता की तरफ देखते है हीथ उसे हराने की तरकीब निकालने लगते है. जिंदर को हारते देख सिंह ब्रदर्स मुकाबले की बीच आ जाते हैं. अपांयर की तरफ से मैच को रद्द कर दिया जाता है. और इसी समय सांता रिंग में आकर जिंदर की खूब पिटाई करते हैं.

fallback
(फोटो साभार- YouTube/स्क्रीन ग्रैब)

सांता सिंह ब्रदर्स को भी पीटते हैं. और इस तरह वह हीथ की सहायता करते दिख रहे हैं. सांता का यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि सांता क्लॉस की ड्रेस में जो इंसान दिख रहा है वह राइनो हैं. राइनो और हीथ स्लेटर दोनों पार्टनर हैं. कहा यह भी जाता है कि वह आने वाले मुकाबलों में भी साथ नजर आ सकते हैं. 

Trending news