सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं मेडिकल की छात्राएं, 2 की उम्र 17 साल से कम
Advertisement

सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं मेडिकल की छात्राएं, 2 की उम्र 17 साल से कम

त्रिपुरा में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। हैरान करने वाली बात है कि इस सेक्स रैकेट में मेडिकल की छात्राएं भी पकड़ी गई हैं। मामले में गिरफ्तार किए गए 34 लोगों में 20 छात्र-छात्राएं हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर

अगरतला : त्रिपुरा में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। हैरान करने वाली बात है कि इस सेक्स रैकेट में मेडिकल की छात्राएं भी पकड़ी गई हैं। मामले में गिरफ्तार किए गए 34 लोगों में 20 छात्र-छात्राएं हैं।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, 'सूचना मिलने पर पुलिस ने रविवार रात अगरतला स्थित तीन रेस्तरां पर छापा मारकर 34 लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों में ज्यादातर छात्र और छात्राएं हैं।'

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में अगरतला के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नालजी, अगरतला गवर्न्मेंट मेडिकल कॉलेज और एक नर्सिंग इंस्टीट्यूट की लड़कियां हैं जबकि दो लड़कियां मात्र 17 साल की हैं।

पुलिस ने रेस्तराओं के मालिकों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सेक्स रैकेट में पकड़े गए सभी लोगों को रविवार देर रात एक स्थानीय अदालत में पेश किया। कोर्ट ने 32 लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जबकि दो लड़कियों की उम्र 18 साल से कम होने पर उन्हें जुवेनाइल होम भेज दिया।

छापे की कार्रवाई का नेतृत्व करने वाले पश्चिम त्रिपुरा जिले के पुलिस प्रमुख बिजॉय नाग ने बताया, 'पुलिस शीघ्र ही राजधानी में और उसके बाहर चल रही कुछ नाजायज गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।'

Trending news