सियासत की पहली पारी में श्रीसंत हुए 'क्लीन बोल्ड', तिरुवनंतपुरम सीट से हारे
Advertisement

सियासत की पहली पारी में श्रीसंत हुए 'क्लीन बोल्ड', तिरुवनंतपुरम सीट से हारे

क्रिकेट के मैदान में अपने तेज गति के पेसर बॉल से कभी धमाल मचाने वाले पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत अपनी पहली सियासी पारी में नाकाम रहे है। तिरुवनंतपुरम सीट पर श्रीसंत कांग्रेस नेता वीएस शिवकुमार से चुनाव हार गए हैं। श्रीसंत बीजेपी के टिकट पर चुनाव में अपनी किस्मत आजमाई जिसमें वह क्लीन बोल्ड हो गए। श्रीसंत को केरल विधानसभा चुनाव 2016 में हार का सामना करना पड़ा और वह तीसरे नंबर पर रहे।

सियासत की पहली पारी में श्रीसंत हुए 'क्लीन बोल्ड', तिरुवनंतपुरम सीट से हारे

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान में अपने तेज गति के पेसर बॉल से कभी धमाल मचाने वाले पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत अपनी पहली सियासी पारी में नाकाम रहे है। तिरुवनंतपुरम सीट पर श्रीसंत कांग्रेस नेता वीएस शिवकुमार से चुनाव हार गए हैं। श्रीसंत बीजेपी के टिकट पर चुनाव में अपनी किस्मत आजमाई जिसमें वह क्लीन बोल्ड हो गए। श्रीसंत को केरल विधानसभा चुनाव 2016 में हार का सामना करना पड़ा और वह तीसरे नंबर पर रहे।

केरल के तिरुवनंतपुरम से क्रिकेटर श्रीसंत बीजेपी की ओर से चुनाव में खड़े हुए थे लेकिन वहां कांग्रेस के वीएस शिवकुमार ने 46 हज़ार से भी ज्यादा वोट हासिल किए हैं।  श्रीसंत को करीब 34000 वोटों से ही संतुष्ट होना पड़ा। हार के बाद श्रीसंत ने ट्वीट करते हुए समर्थकों को प्यार और सम्मान देने के लिए शुक्रिया अदा किया और कहा कि वह लोगों की सेवा करते रहेंगे।

श्रीसंत केरल के एर्नाकुलम जिले से आते हैं। अपने क्रिकेट करियर के दौरान श्रीसंत की चर्चा अक्सर गलत वजहों से होती रही। वर्ष 2013 में श्रीसंत को आईपीएल-6 में स्पॉट फ़िक्सिंग के आरोप में दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। बाद में उन्हें जमानत मिल गई, लेकिन बीसीसीआई ने उनके क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया था।
 

Trending news