आवारा कुत्तों ने 65 साल की बुजुर्ग महिला को काट काटकर मार डाला, एक अन्य घायल

केरल में आवारा कुत्तों ने 65 वर्षीय एक महिला को काट काटकर मार डाला इसके साथ ही राज्य में कुत्तों का खतरा अभी भी बरकरार है। घटना राजधानी के नजदीक कंजिराम्कुलम उपनगरीय तट की है।परिवार के मुताबिक पीड़ित महिला सिल्लुअम्मा तटीय क्षेत्र की निवासी थी, जिनपर बड़ी संख्या में आवारा कुत्तों ने पुल्लुविला समुद्र तट पर हमला कर दिया था।

आवारा कुत्तों ने 65 साल की बुजुर्ग महिला को काट काटकर मार डाला, एक अन्य घायल
फाइल फोटो

तिरुवनंतपुरम: केरल में आवारा कुत्तों ने 65 वर्षीय एक महिला को काट काटकर मार डाला इसके साथ ही राज्य में कुत्तों का खतरा अभी भी बरकरार है। घटना राजधानी के नजदीक कंजिराम्कुलम उपनगरीय तट की है।परिवार के मुताबिक पीड़ित महिला सिल्लुअम्मा तटीय क्षेत्र की निवासी थी, जिनपर बड़ी संख्या में आवारा कुत्तों ने पुल्लुविला समुद्र तट पर हमला कर दिया था।

उनके पूरे शरीर पर कुत्तों के काटने के जख्म थे, जिससे उनकी अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में ही मौत हो गई।महिला को बचाने का प्रयास करने वाले स्थानीय लोगों पर भी कुत्तों ने हमला कर दिया।

मां को बचाने के प्रयास में सिल्लुअम्मा के बेटे सेलवन पर भी कुत्तों ने हमला कर दिया था, जिसने समुद्र में कूदकर अपनी जान बचाई। इसबीच एक अन्य घटना में कल रात पुल्लुविला की डेसी पर भी आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया था, जो गंभीर रूप से घायल है।