तमिल अभिनेता का सुनसान सड़क पर भूत से हुआ सामना, निकली चीखें, कैमरे में हुआ कैद- देखें वीडियो
Advertisement

तमिल अभिनेता का सुनसान सड़क पर भूत से हुआ सामना, निकली चीखें, कैमरे में हुआ कैद- देखें वीडियो

प्रसिद्ध तमिल अभिनेता सूरी ने खुद के भूत से सामना होने का दावा किया है। भूत से उनका एक सुनसान सड़क पर हुआ, जिसे देखने के बाद उनकी चीखें निकल गई। अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। सूरी का दावा है कि उन्होंने हाईवे पर भूत देखा।

फोटो सौजन्‍य: यू-ट्यूब वीडियो ग्रैब

कोयम्‍बटूर : प्रसिद्ध तमिल अभिनेता सूरी ने खुद के भूत से सामना होने का दावा किया है। भूत से उनका एक सुनसान सड़क पर हुआ, जिसे देखने के बाद उनकी चीखें निकल गई। अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। सूरी का दावा है कि उन्होंने हाईवे पर भूत देखा।

रिपोर्टों के मुताबिक तमिल अभिनेता सूरी जब कोयंबटूर से पलानी जा रहे थे तब उन्‍हें एक सुनसान सड़क पर एक भूत जैसी आकृति दिखी। सूरी ने जल्द ही इसका वीडियो कैमरे में कैद किया और उसे फेसबुक पर शेयर किया। उन्होंने फेसबुक पर 'मॉय रियल घोस्ट एनकाउंटर' कैप्शन से इस वीडियो को शेयर किया है। यह वीडियो करीब एक मिनट का है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सड़क पर एक आकृति नजर आ रही है।

इस वीडियो को रात में शूट किया गया है। वीडियो देखकर पता लगता है कि सूरी के साथ उस वक्त गाड़ी में उनका ड्राइवर भी था। सूरी अपने ड्राइवर को उस आकृति को नजरअंदाज करके आगे चलने को कहते हैं। लेकिन ड्राइवर डर जाता है और आगे जाने से मना कर देता है। इस पर सूरी उसे गाड़ी की लाइट बंद करने को कहते हैं। फिर जब थोड़ी देर बार लाइट खोली जाती है तो वह अजीब सा शख्स उनकी गाड़ी के पास खड़ा होता है। हालांकि, गाड़ी की लाइट जलते ही वह डरकर भाग जाता है।

देखें वीडियो:-

Trending news