पवन कल्याण के भ्रष्टाचार के आरोप बेबुनियाद : चंद्रबाबू नायडू
Advertisement

पवन कल्याण के भ्रष्टाचार के आरोप बेबुनियाद : चंद्रबाबू नायडू

मुख्यमंत्री ने चेताया कि तमिलनाडु जैसा ड्रामा आंध्र प्रदेश में नहीं खेलने दिया जा सकता है.

नायडू ने कहा कि यह तेलुगु देशम पार्टी को कमजोर करने की बड़ी साजिश का हिस्सा है.(फाइल फोटो)

अमरावती: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने जन सेना के अध्यक्ष पवन कल्याण द्वारा उन पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को 'बेबुनियाद और निरर्थक' करार दिया है. नायडू ने गुरुवार को कहा कि यह तेलुगु देशम पार्टी को कमजोर करने की बड़ी साजिश का हिस्सा है. टीडीपी नेताओं ने फिल्म स्टार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि वह नई दिल्ली की लिखी पटकथा पढ़ रहे हैं और आरोप लगाया कि इसके पीछे भाजपा है. भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व का अप्रत्यक्ष हवाला देते हुए मुख्यमंत्री ने चेताया कि तमिलनाडु जैसा ड्रामा आंध्र प्रदेश में नहीं खेलने दिया जा सकता है.

  1. भ्रष्टाचार के आरोप हैं 'बेबुनियाद और निरर्थक'- नायडू

    इस ड्रामा के पीछे है भाजपा का हाथ- चंद्रबाबू नायडू

    इस साजिश के पीछे हैं कुछ बड़े नेता- टीडीपी प्रमुख

ये भी पढ़ें : आखिरकार प्रधानमंत्री मोदी ने आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू से की फोन पर बात

नहीं चल पा रहा है ड्रामा
नायडू ने कहा कि कुछ बड़े नेता वाईएसआर कांग्रेस के नेताओं के साथ मिलकर कल तक ड्रामा कर रहे थे. उन्होंने कहा कि जब उन्हें एहसास हुआ कि ड्रामा विफल हो गया है, तो उन्होंने नया ड्रामा शुरू कर दिया. नायडू ने टेलीकॉफ्रेंसिंग के जरिए पार्टी सांसदों और वरिष्ठ नेताओं से कहा कि हम जानते हैं कि इन ड्रामों की पटकथा कहां से आ रही है. इस साजिश के पीछे कुछ बड़े नेता हैं. उन्हें नाटक करने दें, अंत में लोग अपना सही फैसला देंगे.

ये भी पढ़ें : सत्ता में आने पर आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देंगे : राहुल गांधी

भ्रष्टाचार के आरोप निरर्थक और आधारहीन
आपको बता दें कि जन सेना के प्रमुख पवन कल्याण ने बुधवार (14 मार्च) रात को अपनी पार्टी की चौथी वर्षगांठ के मौके पर नायडू और उनके बेटे पर निशाना साधा और उनपर भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया. कल्याण ने आरोप लगाया कि विभाजन के बाद आंध्र प्रदेश भ्रष्टाचार के मामले में देश का नम्बर एक राज्य बन गया है. वहीं टीडीपी प्रमुख ने कहा कि मेरे और बेटे के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप निरर्थक और आधारहीन हैं. ये साजिश का हिस्सा है. लोग इसे समझेंगे. उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि कल्याण इस साजिश का मोहरा बन गए हैं.

ये भी पढ़ें : आंध्र प्रदेश : अमित शाह ने किया चंद्रबाबू को फोन, TDP ने किया इनकार, गठबंधन का संकट टला

Trending news