पुलिस ने शशिकला और पलानीसामी के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा
Advertisement

पुलिस ने शशिकला और पलानीसामी के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

एक रिसॉर्ट में पार्टी विधायकों को कथित रूप से हिरासत में रखने के लिए पुलिस ने अन्नाद्रमुक की पूर्व महासचिव वीके शशिकला और विधायक दल के नेता ई. पलानीसामी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने शशिकला और पलानीसामी के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

कांचीपुरम (तमिलनाडु) : एक रिसॉर्ट में पार्टी विधायकों को कथित रूप से हिरासत में रखने के लिए पुलिस ने अन्नाद्रमुक की पूर्व महासचिव वीके शशिकला और विधायक दल के नेता ई. पलानीसामी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दोनों के खिलाफ अपहरण और गलत तरीके से कैद में रखने से संबंधित भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मदुरै (दक्षिण) से विधायक एसएस सारावनन की शिकायत पर कुवाथूर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। विधायक भी ओ. पनीरसेल्वम के खेमे से हैं।

पिछले हफ्ते मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम को समर्थन देते हुए सारावनन ने दावा किया था कि वह कपड़े बदलकर किसी तरह रिसॉर्ट से भागने में सफल रहे। गत 5 फरवरी को शशिकला को विधायक दल का नेता चुना गया था। इसके दो ही दिन बाद पनीरसेल्वम ने बगावती तेवर अपना लिए थे और आरोप लगाया था कि शशिकला का रास्ता साफ करने के लिए उन्हें इस्तीफा देने को विवश किया गया। बीते एक हफ्ते से अन्नाद्रमुक के विधायक एक महंगे रिसॉर्ट में रूके हुए थे। इसमें से कई ने दावा किया था कि वहां वह अपनी मर्जी से रूके हैं।

Trending news