close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोलकाता में यात्री ने तोड़ी पुलिस की नाक, बस के भाड़े को लेकर हुआ झगड़ा

कोलकाता में बस किराए के लिए हुए झगड़ा हुआ और जब बीच में पुलिस आई तो एएसआई की नाक तोड़ दी गई.

कोलकाता में यात्री ने तोड़ी पुलिस की नाक, बस के भाड़े को लेकर हुआ झगड़ा
कोलकाता में बस किराए के लिए झगड़ा हुआ.

कोलकाता: कोलकाता में बस किराए के लिए हुए झगड़ा हुआ और जब बीच में पुलिस आई तो एएसआई की नाक तोड़ दी गई. पुलिस ने दो युवकों पर नाक तोड़ने का आरोप लगाया है. जिसके बाद दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों भाई हैं और बस किराए को लेकर विवाद में पुलिस पर हमला कर दिया.

कोलकाता में बस किराए को लेकर झगड़ा शुरू हुआ और जब पुलिस मामले को जानने के लिए वहां पहुंची तो पुलिस पर हमला कर एक एएसआई की नाक तोड़ दी गई. पुलिस ने दोनों भाईयों को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के मुताबिक कोलकाता के कस्बा इलाके के दोनों भाई अरिजीत गुप्ता और सुरोजीत गुप्ता रहने वाले हैं. वहीं, एएसआई विधाननगर उत्तर थाने में कार्यरत है. पुलिस ने आरोप लगाया है कि उसके साथ गाली गलौज भी की गई.

खबरों के मुताबिक, अरीजीत और सुरोजीत करुणामयी बस स्टैंड पर बस कंडक्टर के साथ किराए के लिए हंगामा करने लगे. इसी दौरान वहां पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने जब बीच बचाव किया तो दोनों भाई पुलिस से उलझ गए. वहीं, धक्का मुक्की के दौरान पुलिस एएसआई की नाक पर हमला कर दिया.

घटना के बाद दोनों भाई को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि एक भाई इंजिनयरिंग का छात्र है जबकि दूसरा ताज बंगाल होटल में काम करता है.