close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सड़क हादसे में सीआरपीएफ के दो जवानों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

समीपवर्ती मुरथल के पास जमात ए उलेमा हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद मदनी की पायलट गाड़ी के ट्रक से टकरा कर पलट जाने से केन्द्र रिजर्व पुलिस बल के दो जवानों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मोहम्मद मदनी हादसे में बाल बाल बच गए। स्थानीय पुलिस ने घायलों को शहर के तूलिप अस्पताल पहुंचाया जहां से चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद एम्स (दिल्ली) रेफर कर दिया।

सोनीपत: समीपवर्ती मुरथल के पास जमात ए उलेमा हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद मदनी की पायलट गाड़ी के ट्रक से टकरा कर पलट जाने से केन्द्र रिजर्व पुलिस बल के दो जवानों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मोहम्मद मदनी हादसे में बाल बाल बच गए। स्थानीय पुलिस ने घायलों को शहर के तूलिप अस्पताल पहुंचाया जहां से चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद एम्स (दिल्ली) रेफर कर दिया।

पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि जमात ए उलेमा हिन्द के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद मदनी सोमवार को सुबह दिल्ली से उत्तर प्रदेश के शामली कैराना जा रहे थे। मुरथल के पास उनकी पायलट जीप आगे चल रहे आलुओं के एक ट्रक से जा टकराई। टक्कर के बाद आलू राजमार्ग पर बिखर गए तथा जीप असंतुलित होकर सड़क पर पलट गई।

प्रवक्ता के अनुसार, हादसे में जीप में सवार केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के कांस्टेबल, पश्चिम बंगाल निवासी इसारफिल तथा मध्यप्रदेश निवासी विनीत चौहान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य जवान पवन कुमार तथा मोहम्मद जोदिन गंभीर रूप से घायल हो गए। मोहम्मद मदनी हादसे में बाल बाल बच गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए और मामला दर्ज कर जांच कर रही है।