श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

श्रीनगर से 12 किलोमीटर दूर पंपोर में श्रीनगर- जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मंगलवार को दो आतंकी मारे गए। पुलिस ने बताया कि यह मुठभेड़ तब हुयी जब सुरक्षा जांच चौकी पर रूकने का इशारा किये जाने पर पिकअप वैन में सवार आतंकी सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाने लगे।उन्होंने बताया कि तुरंत ही इलाके को चारों तरफ से घेर लिया गया और इसके बाद मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए ।

श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर
फाइल फोटो

श्रीनगर: श्रीनगर से 12 किलोमीटर दूर पंपोर में श्रीनगर- जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मंगलवार को दो आतंकी मारे गए। पुलिस ने बताया कि यह मुठभेड़ तब हुयी जब सुरक्षा जांच चौकी पर रूकने का इशारा किये जाने पर पिकअप वैन में सवार आतंकी सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाने लगे।उन्होंने बताया कि तुरंत ही इलाके को चारों तरफ से घेर लिया गया और इसके बाद मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए ।

कुछ आतंकियों के अनंतनाग से श्रीनगर की तरफ जाने संबंधी सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने राजमार्ग पर पंपोर इलाके के सेमपुरा में एक अस्थायी जांच चौकी बनायी थी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.