पद्मावती विवाद: दस करोड़ इनाम की घोषणा करने वाले सूरज पाल अम्मू को पार्टी ने थमाया नोटिस
Advertisement

पद्मावती विवाद: दस करोड़ इनाम की घोषणा करने वाले सूरज पाल अम्मू को पार्टी ने थमाया नोटिस

हरियाणा भाजपा के मीडिया विभाग के अध्यक्ष राजीव जैन ने कारण बताओ नोटिस भेजने की पुष्टि की.

अम्मू ने नोटिस मिलने से अनभिज्ञता जाहिर की है....(फोटो साभार: ANI)

चंडीगढ़: हरियाणा भाजपा ने सोमवार को अपने प्रमुख मीडिया समन्वयक सूरज पाल अम्मू को कारण बताओ नोटिस जारी किया. बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटने के लिए दस करोड़ रुपये की पेशकश करने के लिए उन्हें नोटिस जारी किया गया है. मेरठ के एक युवक ने कुछ दिन पहले पांच करोड़ रुपये इनाम की घोषणा की थी, जिसके बाद अम्मू ने नई दिल्ली में कल एक कार्यक्रम के दौरान इनाम की राशि दोगुनी करने की घोषणा कर दी.

अम्मू ने कथित तौर पर कहा था, ‘‘सिर काटने वालों को हम दस करोड़ का इनाम देंगे और साथ ही उनके परिवार की जरूरतों को पूरा करेंगे... हम अच्छी तरह जानते हैं कि राजपूत समुदाय का अपमान करने वालों से कैसे निपटा जाता है.’’ हरियाणा भाजपा ने तुरंत ही खुद को अम्मू के बयान से दूर कर लिया और कहा कि उन्होंने यह बयान निजी तौर पर दिया है.

हरियाणा भाजपा के मीडिया विभाग के अध्यक्ष राजीव जैन ने राजकोट से पीटीआई को फोन पर बताया, ‘‘उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है और उनसे दस करोड़ इनाम के बयान पर जवाब मांगा गया है.’’ जैन आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के सिलसिले में राजकोट में हैं. हरियाणा से भाजपा के एक अन्य वरिष्ठ नेता गुलशन भाटिया ने कहा कि अम्मू ने पार्टी का अनुशासन भंग किया है. भाटिया ने कहा, ‘‘वह पार्टी लाइन के खिलाफ गए हैं. हमने उनसे तुरंत जवाब देने के लिए कहा है और ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी."

Trending news