close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्‍लंघन, भारतीय सेना का एक जवान शहीद

भारतीय सेना ने पाकिस्‍तान की तरफ से हो रही गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है. भारतीय सेना के कार्रवाई में पाकिस्‍तान की कई चौकियां तबाह हो गई हैं. 

पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्‍लंघन, भारतीय सेना का एक जवान शहीद
जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले से गुजरने वाली नियंत्रण रेखा पर मंगलवार सुहब पाकिस्‍तानी सेना ने अकारण गोलाबारी शुरू कर दी. (फाइल फोटो)

जम्‍मू: पाकिस्‍तान ने अपने नापाक इरादों के तहत एक बार सीजफायर का उल्‍लंघन करते हुए भारी गोला बारी की है. पाकिस्‍तान की तरफ से हुई इस गोलाबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है. वहीं भारतीय सेना ने पाकिस्‍तान की तरफ से हो रही गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है. भारतीय सेना के कार्रवाई में पाकिस्‍तान की कई चौकियां तबाह हो गई हैं. 

आधिकारकि सूत्रों के अनुसार, जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले से गुजरने वाली नियंत्रण रेखा पर मंगलवार सुहब पाकिस्‍तानी सेना ने अकारण गोलाबारी शुरू कर दी. पाकिस्‍तान की तरफ से हो रही इस गोलाबारी की चपेट में आकर भारतीय सेना के एक जवान ने देश के लिए अपने प्राणों का सर्वोच्‍च बलिदान दे दिया. अपनी शहादत देने वाले जवान की पहचान 34 वर्षीय कृष्‍ण लाल के तौर पर हुई है. 

LIVE TV:

सूत्रों के अनुसार, शहीद कृष्‍ण लाल भारतीय सेना में नायक के पद पर तैनात थे. शहीद कृष्‍ण लाल मूल रूप से अखनूर क्षेत्र के घघरियाल गांव के रहने वाले हैं. उन्‍होंने बताया कि मंगलवार को उनकी तैनाती सुंदरबनी सेक्‍टर में थे. पाकिस्‍तान की तरफ से अचानक हुई गोलाबारी में वे शहीद हो गए. वहीं, पाकिस्‍तान की तरफ से हो रही गोलाबारी का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.