पाकिस्तान समर्थक ने अभिषेक बच्चन का Twitter अकाउंट किया हैक, लगाया तुर्की का झंडा

42 वर्षीय अभिनेता के वेरीफाई ट्विटर एकाउंट पर तुर्की और अंग्रेजी में कई ट्वीट शेयर किए गये. 

पाकिस्तान समर्थक ने अभिषेक बच्चन का Twitter अकाउंट किया हैक, लगाया तुर्की का झंडा
अनुपम खेर का ट्विटर एकाउंट हैक होने के एक दिन बाद अभिनेता अभिषेक बच्चन के ट्विटर हैंडल की प्राइवेसी भी सलामत नहीं रही.(फाइल फोटो)

मुम्बई: अनुपम खेर का ट्विटर अकाउंट हैक होने के एक दिन बाद अभिनेता अभिषेक बच्चन के ट्विटर हैंडल की प्राइवेसी भी सलामत नहीं रही. 42 वर्षीय अभिनेता के वेरीफाई ट्विटर अकाउंट पर तुर्की और अंग्रेजी में कई ट्वीट शेयर किए गये. उसमें तुर्की झंडे का विशेष प्रतीक भी है. तुर्की के पाकिस्तान समर्थित बदमाश समूह अयिलदिज टिम ने बच्चन के हैंडल का नाम बदलकर JuniorBachchan से JuniorBachchana कर दिया है. ट्विटर सपोर्ट ने उनके हैंडल पर ट्वीट किया है कि टीम इस मुद्दे के समाधान में लगी है और टीम प्रभावित एकाउंटधारकों से सीधा संवाद करेगी. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान समर्थक ने उड़ाई अनुपम खेर की नींद, Twitter अकाउंट किया हैक

मंगलवार को खेर के अलावा, पुडुचेरी की राज्यपाल किरण बेदी, भाजपा महासचिव राम माधव, राज्यसभा सदस्य स्वप्न दासगुप्ता के टि्वटर एकाउंटों को इसी समूह ने हैक किया था. 

अनुपम खेर का Twitter अकाउंट हैक 
पाकिस्तानी समर्थक हैकर ने अचानक अनुपम खेर की नींद उड़ा दी थी. दरअसल, प्रो-पाकिस्तानी हैकर्स ने अनुपम खेर के ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया है और इसके बारे में खुद अनुपम खेर को भी उनके दोस्तों द्वारा पता चला था. इसके बाद ट्विटर ने उनके अकाउंट को फिलहाल के लिए सस्पेंड कर दिया था. बता दें, अनुपम खेर इस वक्त लॉस एंजिलिस में हैं और एएनआई से बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा था कि मुझे मेरे ट्विटर अकाउंट के हैक होने की जानकारी मेरे दोस्तों से मिली उस वक्त यहां सुबह के एक बज रहे थे.

यह भी पढ़ें- KRK का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, आमिर खान पर ऐसे निकाली भड़ास

मैंने ट्विटर को अपने अकाउंट के हैक होने की शिकायत कर दी है. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि मेरे पास राज्यसभा एमपी स्वप्नव दास गुप्ता का डायरेक्ट मैसेज आया था जिसमें एक लिंक था और क्योंकि मेरे पास उनकी तरफ से पहली बार कोई मैसेज आया था इस वजह से मैंने उस लिंक को खोल कर देखा. 

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड सेलेब का अकाउंट हुआ है. इससे पहले भी ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और शाहिद कपूर जैसे कई सुपरस्टार्स के अकाउंट हैक हो चुके हैं.