आतंकी नावेद के पिता ने कहा- लश्कर चाहता था कि उनका बेटा मारा जाए
Advertisement

आतंकी नावेद के पिता ने कहा- लश्कर चाहता था कि उनका बेटा मारा जाए

एक पाकिस्तानी, जिसके बारे में समझा जाता है कि वह बीते दिनों उधमपुर के निकट हुए आतंकी हमले के बाद पकड़े गए आतंकी का पिता है, ने गुरुवार को कहा कि लश्कर ए तोएबा संभवत: चाहता था कि उनका बेटा मारा जाए और जिंदा नहीं पकड़ा जाए। उसके अनुसार अब उसे अपने जीवन पर खतरा है।

नई दिल्ली: एक पाकिस्तानी, जिसके बारे में समझा जाता है कि वह बीते दिनों उधमपुर के निकट हुए आतंकी हमले के बाद पकड़े गए आतंकी का पिता है, ने गुरुवार को कहा कि लश्कर ए तोएबा संभवत: चाहता था कि उनका बेटा मारा जाए और जिंदा नहीं पकड़ा जाए। उसके अनुसार अब उसे अपने जीवन पर खतरा है।

मोहम्मद याकूब ने हिन्दुस्तान टाइम्स को बताया, मुझे मार दिया जाएगा। लश्कर हमारे पीछे है और फौज हमारे पीछे है। जिन्दा पकड़े गए आतंकी मोहम्मद नावेद ने उससे पूछताछ करने वालों को जो फोन नंबर दिया था, उस पर संपर्क करने पर याकूब से बात हुई। याकूब ने खुद को दुर्भाग्यशाली पिता कहा और कहा कि ‘आप भारत से फोन कर रहे हैं। हम मार दिए जाएंगे। आवाज से परेशान लग रहे याकूब ने कहा कि लश्कर हमारे पीछे है। लश्कर शायद चाहता था कि उनका बेटा मारा जाए और जिन्दा न पकड़ा जाए। उसे बचा लो। अखबार के मुताबिक फोन पर यह बातचीत दोपहर एक बजकर 22 मिनट पर की गई। इस पर एक मिनट 20 सेकण्ड बात हुई। इसके बाद डरा हुआ याकूब कुछ देर के लिए खामोश हो गया और फिर यह फोन स्विच आफ हो गया।

अखबार के अनुसार खबर है कि पाकिस्तानी पत्रकारों को फैसलाबाद के गुलाम मोहम्मदाबाद इलाके में जाने से रोका गया। नावेद ने अपने घर का पता यहीं का बताया था।

Trending news