पाकिस्तान ने पुंछ में फिर तोड़ा सीजफायर, सेना का जवान घायल

पाकिस्तानी सैनिकों ने शनिवार को संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर एक अग्रिम चौकी पर गोलीबारी की जिसमें सेना का एक जवान घायल हो गया। आईजी पुलिस (राजौरी-पुंछ सेक्टर) जॉनी विलियम्स ने बताया कि पाकिस्तानी जवानों ने आज सुबह नियंत्रण रेखा से लगे कृष्णागति-मेंढर सेक्टर में अग्रिम इलाके में गोलीबारी की जिसमें सेना का एक जवान घायल हो गया। संघर्ष विराम का उल्लंघन दो दिनों तक शांति रहने के बाद हुई है।

जम्मू : पाकिस्तानी सैनिकों ने शनिवार को संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर एक अग्रिम चौकी पर गोलीबारी की जिसमें सेना का एक जवान घायल हो गया। आईजी पुलिस (राजौरी-पुंछ सेक्टर) जॉनी विलियम्स ने बताया कि पाकिस्तानी जवानों ने आज सुबह नियंत्रण रेखा से लगे कृष्णागति-मेंढर सेक्टर में अग्रिम इलाके में गोलीबारी की जिसमें सेना का एक जवान घायल हो गया। संघर्ष विराम का उल्लंघन दो दिनों तक शांति रहने के बाद हुई है।

सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बल बताया था कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा आतंकी ठिकानों को नष्ट करने के लिए लक्षित हमलों के बाद जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर 25 से अधिक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन हुआ है।