पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ में रिहायशी इलाकों को बनाया निशाना

बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की भारी गोलाबारी से कई मवेशियों के मारे जाने की खबर है साथ ही कई मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं.

पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ में रिहायशी इलाकों को बनाया निशाना
(फाइल फोटो)

पुंछ: कोरोना (Corona) संकट के बीच पाकिस्तान (Pakistan) की नापाक हरकतें जारी हैं. पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. मंगलवार को भी जम्मू-कश्मीर में सरहद पार से गोले दागे गए. लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) पर पुंछ (Poonch) जिले के बालाकोटे सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से मोर्टार दागे गए, जिसका भारतीय सेना ने माकूल जवाब दिया है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में LoC पर सीजफायर उल्लंघन की घटनाएं बढ़ी हैं.

बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की भारी गोलाबारी से कई मवेशियों के मारे जाने की खबर है साथ ही कई मकान क्षतिग्रस्त हो गए हैं. पाकिस्तानी सेना ने सुबह 3 बजे बालाकोट सेक्टर में सैन्य और फौजी ठिकानों को निशाना बना कर हल्के और भारी हथियारों से गोलाबारी शुरू कर दी. 

ये भी पढ़ें- मोदी का 'सिक्सर', पाकिस्तान का फिर 'सरेंडर'; बाजवा के मुंह से निकल गया सच

पाकिस्तानी सेना के दागे गए मोर्टार लोगो के घरों और खेतों में गिरने से आधी रात को लोगों में हड़कंप मच गया. इसके बाद सेना की मुंहतोड़ जवाबी कार्रवाई से पाकिस्तानी तोपें शांत हुईं. आधी रात को हुई इस नापाक  हरकत से लोगों में दहशत का माहौल है. 

ये भी देखें...