close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमेरिका-इजरायल के झंडे का हुआ अपमान, लाइन में लगकर पैरों तले रौंदते दिखे लोग

1.03 मिनट के इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ लोग लाइन में लगकर इजराइल और अमेरिका के झंडे पर पैर रख कर गुजर रहे हैं. 

अमेरिका-इजरायल के झंडे का हुआ अपमान, लाइन में लगकर पैरों तले रौंदते दिखे लोग

नई दिल्ली: एक वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानियों की नीच हरकत का खुलासा हो रहा है. राष्ट्रध्वज हर देश का सम्मान होता है. मुल्क कोई भी क्यों न हो, उस मुल्क के झंडे का अगर आप सम्मान नहीं कर सकते तो कम से कम अपमान भी नहीं करना चाहिए. अगर कोई ऐसा करता है तो, वह पूरे देश का अपमान कर रहा है. लेकिन, यह बात पाकिस्तानियों को समझ में नहीं आlती है.

इस वीडियो को डेविड वेंस ने ट्वीट किया है. यह एक वेरिफाइड अकाउंट है. जब उनके ट्विटर हैंडल पर जाते हैं तो बैकग्राउंड में अल्ट न्यूज मीडिया (Alt News Media) के साथ उनकी फोटो लगी है.

1.03 मिनट के इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ लोग लाइन में लगकर इजराइल और अमेरिका के झंडे पर पैर रख कर गुजर रहे हैं. जिस लाइन से वे लोग गुजर रहे हैं उस रास्ते के बीच में दोनों देश के झंडे को जान-बूझकर बिछाया गया है. कुछ खाली पैर तो कुछ जूतों और चप्पल के साथ उसके ऊपर से गुजर रहे हैं. इस वीडियो को लेकर डेविड कहते हैं, पाकिस्तान के लोग मस्जिद जाने के दौरान उस झंडे के ऊपर से गुजरते हुए अंदर जा रहे हैं. यह दोनों देश का बहुत बड़ा अपमान है. उन्होंने पाकिस्तान को मिलने वाली आर्थिक मदद पर भी सवाल उठाया और पूछा कि ऐसे देश को आर्थिक मदद क्यों  दी जा रही है.

इस वीडियो को 30 अगस्त को ट्वीट किया गया था. अब तक इसे 24.7 हजार लाइक, 14.6 हजार रिट्वीट और 4 हजार कमेंट किया जा चुका है.