पाकिस्तान की ओर से सीमा पर गोलीबारी, सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाए गए 727 लोग
Advertisement

पाकिस्तान की ओर से सीमा पर गोलीबारी, सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाए गए 727 लोग

इस सप्ताह पाकिस्तानी सैनिकों की तरफ से लगातार अंतरराष्ट्रीय सीमा और नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी हुई है.

भारतीय सैनिक पाकिस्तान की ओर से हो रही इस गोलीबारी का माकूल जवाब दे रहे हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

जम्मू: जम्मू और सांबा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगे इलाकों में पाकिस्तानी सेना की तरफ से की जा रही गोलाबारी और गोलीबारी में फंसे 727 लोगों को पुलिस ने सुरक्षित स्थानों पर भेज दिया है. पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू और सांबा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगी हुई भारतीय सीमा चौकियों और गांवों को निशाना बनाया जिससे कल छह नागरिक घायल हो गए.

  1. 15 से ज्यादा भारतीय चौकियों को बनाया था निशाना 
  2. देर रात तक रुक-रुक कर होती रही गोलीबारी 
  3. सीमा क्षेत्र में रहने वाले 727 लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया

पुलिस प्रवक्ता ने बताया, “पाकिस्तान की सीमा से लगे हुए (अरनिया, आर एस पुरा और रामगढ़ सेक्टर) क्षेत्रों में रहनेवाले 727 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर भेजा गया है.” इनमें से जोराफार्म गांव में रहनेवाले 78 गुर्जर भी थे, जो गोलाबारी में फंसे हुए थे. पुलिस ने इन लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचा दिया है. ठीक इसी तरह से अन्य लोगों को अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगे हुए गांवों से निकाल कर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है.

पाकिस्तानी सैनिकों ने गुरुवार को 15 से ज्यादा चौकियों को निशाना बनाया. भारतीय सैनिकों ने भी इसका माकूल जवाब दिया. देर रात तक रुक-रुक कर दोनों तरफ से गोलीबारी का सिलसिला जारी रहा. पाकिस्तानी सैनिकों ने सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर के जेरधा गांव में भी गोलाबारी की.

Trending news