close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इमरान खान ने फिर दी युद्ध की गीदड़भभकी, कहा, 'PoK पर भारत ने कुछ किया तो पाकिस्‍तान भी तैयार'

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि दो परमाणु शक्तियों (भारत और पाकिस्‍तान) में युद्ध होगा तो इसका असर पूरी दुनिया पर पड़ेगा.

इमरान खान ने फिर दी युद्ध की गीदड़भभकी, कहा, 'PoK पर भारत ने कुछ किया तो पाकिस्‍तान भी तैयार'
इमरान खान ने दी गीदड़भभकी.

नई दिल्‍ली : अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर अपनी बेइज्‍जती कराने के बाद भी पाकिस्‍तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर भारत को युद्ध की गीदड़भभकी दी है. इमरान खान ने पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) के मामले में कहा है कि मोदी सरकार अगर पीओके पर कुछ भी करेगी तो पाकिस्‍तान भी तैयार रहेगा. उन्‍होंने कहा कि दो परमाणु शक्तियों (भारत और पाकिस्‍तान) में युद्ध होगा तो इसका असर पूरी दुनिया पर पड़ेगा. 

देखें LIVE TV

इससे पहले पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की मुलाकात के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि भारत ने हमें दिवालिया करने की कोशिश की है. इसके साथ ही इमरान खान ने एक बार फिर से कश्मीर राग छेड़ा है.

इमरान खान ने कहा था कि कश्मीर पर अब फैसले का वक्त आ गया है. कश्मीर पर भारत से बात की तो, आतंकवाद का आरोप लगा दिया गया. उन्होंने कहा कि कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाकर भारत ने बहुत बड़ी गलती की है. उन्होंने कहा कि भारत हम पर आतंकवाद फैलाने का आरोप लगाने का मौका ढ़ूंढता रहता है.