बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी के समय भारतीय जवान के सामने औंधे मुंह गिरा पाकिस्‍तानी सैनिक, देखें VIDEO
Advertisement

बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी के समय भारतीय जवान के सामने औंधे मुंह गिरा पाकिस्‍तानी सैनिक, देखें VIDEO

हुसैनीवाला में बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी के दौरान रविवार को अजीबो-गरीब वाकया देखने को मिला. इस दौरान पाकिस्‍तानी रेंजर अपना संतुलन खो बैठा और भारतीय जवान के सामने गिर गया. इस पर वहां मौजूद भारतीय और पाकिस्‍तानी दर्शकों की तरफ से हूटिंग की जाने लगी.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

नई दिल्‍ली : हुसैनीवाला में बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी के दौरान रविवार को अजीबो-गरीब वाकया देखने को मिला. इस दौरान पाकिस्‍तानी रेंजर अपना संतुलन खो बैठा और भारतीय जवान के सामने गिर गया. इस पर वहां मौजूद भारतीय और पाकिस्‍तानी दर्शकों की तरफ से हूटिंग की जाने लगी.

सेरेमनी के दौरान मौजूद दर्शकों ने इस वाकये को अपने कैमरे में कैद कर लिया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हुसैनीवाला में रविवार शाम को रिट्रीट सेरेमनी के दौरान पाकिस्‍तानी रेंजन के गिरने की घटना कैमरे में कैद हो गई. पाकिस्‍तान सैनिक के गिरने वहां मौजूद दर्शक जोर-जोर से तालियां बजाने लगे और हूटिंग करने लगे.

और पढ़ें : भारतीय सेना की गोलीबारी से चार पाकिस्‍तानी सैनिकों की मौत, नदी में गिरा वाहन

सेरेमनी के दौरान पाकिस्‍तानी रेंजर के गिरने से कुछ देर के लिए स्थिति अस‍हज हुई. हालांकि बाद में पाक जवान ने गिरने के बाद खुद को तुरंत संभाल लिया. इसके बाद वह तुरंत उठकर खड़ा हो गया. और उसने सेरेमनी में हिस्‍सा लेना जारी रखा.

Trending news