कश्मीर पर पिटे पाकिस्तान को अब 'फेक न्यूज' का सहारा, जहर वाली साजिश बेनकाब
Advertisement
trendingNow1569284

कश्मीर पर पिटे पाकिस्तान को अब 'फेक न्यूज' का सहारा, जहर वाली साजिश बेनकाब

पाकिस्तान अब फर्जीवाड़ा करने पर उतर आया है. सोशल मीडिया पर कश्मीर को लेकर हिंसा के कई फर्जी वीडियो शेयर किए जा रहे हैं. 

ये फर्जी अकाउंट पाकिस्तान से ऑपरेट होते हैं लेकिन इनमें नाम, पता और ठिकाना भारत का दिखाया जाता है

नई दिल्ली: पाकिस्तान को यह अहसास साफ-साफ हो चुका है कि वो भारत से सीधी जंग नहीं जीत सकता और न ही दुनिया उसका साथ देगी. पाकिस्तान को अब यह डर सता रहा है कि वह कश्मीर तो भूल ही जाए, दरअसल, पीओके गंवाने की नौबत उसके लिए आ चुकी है. ऐसे में पाकिस्तान भारत के खिलाफ अफवाहें, दुष्प्रचार फैला रहा है. पाकिस्तान अब फर्जीवाड़ा करने पर उतर आया है. सोशल मीडिया पर कश्मीर को लेकर हिंसा के कई फर्जी वीडियो शेयर किए जा रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर सैकड़ों फर्जी अकाउंट बनाकर झूठी और गलत खबरों को प्लांट किया जा रहा है. ये फर्जी अकाउंट पाकिस्तान से ऑपरेट होते हैं लेकिन इनमें नाम, पता और ठिकाना भारत का दिखाया जाता है ताकि ऐसा लगे भारत के अंदर ही अनुच्छेद 370 हटाए जाने को लेकर आवाजें उठ रही हैं. कश्मीर पर पूरी द्निया में पिटे पाकिस्तान को अब फेक न्यूज का ही सहारा बचा है. 

कुलभूषण जाधव को कॉन्सुलर एक्सेस देगा पाकिस्तान, भारत ने अब तक नहीं स्वीकारा प्रस्ताव

कश्मीर पर दुनिया के सामने फिर पिटा पाकिस्तान
कश्मीर पर दुनिया के सामने पाकिस्तान एक बार फिर से पिट गया. मालदीव की संसद में रविवार को एशिया स्पीकर्स समिट के दौरान भारत ने पाकिस्तान के आतंकवाद एजेंडे को नाकाम कर दिया. भारत ने पाकिस्तान को आतंकवाद के साथ-साथ पीओके के मुद्दे पर भी घेरा. भारत के राज्यसभा के उपाध्यक्ष हरवंश प्रसाद ने पाकिस्तान की बखिया उधेड़ दी. डॉ. हरिवंश ने पाकिस्तान असेंबली की डिप्टी स्पीकर कासिम सूरी को कश्मीर का मुद्दा उठाने से रोका. डॉ. हरिवंश ने कश्मीर को भारत का आंतरिक मुद्दा बताया. 

VIDEO: हाथ में तलवार लहराते हुए जावेद मियांदाद ने दिया भड़काऊ बयान, भारतीयों ने लगा दी क्लास

LIVE टीवी देखें:

‘सतत विकास लक्ष्यों की प्राप्ति’ विषय पर दक्षिण एशियाई देशों की संसदो के अध्यक्षों के चौथे शिखर सम्मेलन का आयोजन मालदीव में आयोजित हो रहा है. भारत की ओर से राज्यसभा के उपाध्यक्ष हरवंश प्रसाद और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला जबकि पाकिस्तान की ओर से नेशनल असेंबली के डिप्टी स्पीकर कासिम सूरी और सीनेटर कुरात अल ऐन ने हिस्सा लिया.

Trending news