पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ में की गोलाबारी; भारत ने दिया माकूल जवाब

अधिकारी ने बताया, ‘सुबह छह बजकर 45 मिनट पर, पाकिस्तान की सेना ने बिना किसी उकसावे के मनकोट सेक्टर में मोर्टार से गोले दागकर तथा छोटे हथियारों से गोलीबारी कर संघर्ष विराम समझौते का उल्लंघन किया. भारतीय सेना ने उसका माकूल जवाब दिया.’

पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ में की गोलाबारी; भारत ने दिया माकूल जवाब
(फाइल फोटो)

जम्मू: पाकिस्तानी सेना (Pakistan Army) ने रविवार को जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुंछ जिले (Punch) में नियंत्रण रेखा पर स्थित अग्रिम इलाकों पर मोर्टार के गोले दागे जिसके बाद भारतीय सेना (Indian Army) ने जवाबी कार्रवाई की.

एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. अधिकारी ने बताया, ‘सुबह छह बजकर 45 मिनट पर, पाकिस्तान की सेना ने बिना किसी उकसावे के मनकोट सेक्टर में मोर्टार से गोले दागकर तथा छोटे हथियारों से गोलीबारी कर संघर्ष विराम समझौते का उल्लंघन किया. भारतीय सेना ने उसका माकूल जवाब दिया.’

ये भी पढ़ें- PHOTOS: नए भारत की तकदीर लिखने के लिए बेताब जम्मू-कश्मीर के नौजवान, ऐसे कर रहे तैयारी

प्रवक्ता ने बताया कि बाद में शाम पांच बजकर 50 मिनट के आसपास पाकिस्तान ने शाहपुर, किरनी और कृष्णा घाटी सेक्टरों में गोलीबारी की और मोर्टार से गोले दागे. भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंतिम सूचना मिलने तक दोनों तरफ से गोलीबारी जारी थी. उन्होंने कहा कि गोलाबारी से प्रभावित क्षेत्रों के लोगों को भूमिगत बंकरों के भीतर या सुरक्षित स्थानों पर रहने का निर्देश दिया गया है.